समाचार

योगी आदित्यनाथ 10 वर्ष में महेसरा पुल नहीं बनवा पाये -सपा जिलाध्यक्ष

गोरखपुर, 1 फरवरी । सपा जिलाध्यक्ष प्रहलाद यादव ने आज भाजपा और भाजपा सांसद योगी आदित्यनाथ पर जम कर हमला बोला। उन्होने कहा कि योगी आदित्यनाथ 10 वर्ष में महेसरा का पुल नहीं बनवा पाये। उनके द्वारा गोद लिए सांसद आदर्श गांव की हालत भी दयनीय हैं।

वह प्रेस क्लब में मीडिया से बात कर रहे थे। उन्होंने कहा कि यूपी से भाजपा के 73 सांसद हैं लेकिन लगभग तीन वर्षों में 73 गांव भी आदर्श नहीं बन सके जबकि सपा सरकार ने इसी साल 38 लोहिया गांव बनायें हैं।  सपा जिलाध्यक्ष ने कहा कि भाजपा में भगदड़ मची हुई है। वह कुछ कहने की स्थिति में नहीं हैं। उनकी एक-एक सीट पर उन्हीं की हिन्दू युवा वाहिनी प्रत्याशी लड़ाने जा रही हैं। रविवार को नगर विधायक के मीटिंग में हँगामा हो गया।

नोटबंदी पर केंद्र को आड़े हाथों लेते हुए श्री यादव ने कहा कि पीएम मोदी के कथनी और करनी में बहुत फर्क है। ढ़ाई साल के कार्यकाल में सिर्फ ‘जुमले’ से सरकार चलायी जा रही हैं। उन्होंने कहा कि सपा सरकार जात-पात और धर्म से ऊपर उठकर सभी के लिए कार्य करती हैं और प्रदेश के विकास में नया आयाम कायम किया है जिसके कारण जनता एक बार फिर सपा-कांग्रेस को सरकार में लाने का मन बना चुकी हैं। हमने ऐसे लोगों को जो क्रिमिनल एलीमेंट थे उनको किनारे करने का कार्य किया हैं।

सपा नेता ने कहा कि दोनों पार्टियां पूरे जोशोखरोश के साथ चुनावी महासमर में हिस्सा ले रही हैं और एक दूसरे के प्रत्याशियों को भारी बहुमत से जीत दिलाने के लिए कटिबद्ध हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी पूरी तैयारी के साथ उतर गयी हैं। जनपद की तमाम नौ विधान सभाओं में बूथ सेक्टर और जोन स्तर तक संगठन बन चुका है सात सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा हो चुकी हैं। कैम्पियरगंज में भी सपा प्रत्याशी तय हैं। उन्हें नामांकन फार्म दिया जा चुका हैं। कार्यकर्ता और पदाधिकारी चुनावी रणभूमि में जुट गये हैं। चुनाव संचालन समितियां गठित कर ली गयीं हैं।
एक सवाल के जवाब में सपा जिलाध्यक्ष प्रहलाद यादव ने कहा कि कांग्रेस जिलाध्यक्ष के दिल्ली में मौजूद होने के कारण संयुक्त प्रेस वार्ता नहीं हो सकी लेकिन उनकी वापसी पर जल्द ही प्रोग्राम तय करके सभाओं का आयोजन किया जायेगा। इस अवसर पर भाजपा डा. शंभू नाथ मद्धेशिया ने सपा का दामन थामा। इस अवसर पर पूर्व जिलाध्यक्ष मोहसिन खान, मिर्जा कदीर बेग, नगीना साहनी, अशोक यादव, मनोज यादव एमएलसी चुनाव में सपा प्रत्याशी डा. राजेश यादव, रामनगीना यादव आदि मौजूद रहे।⁠⁠⁠⁠

Leave a Comment