Templates by BIGtheme NET
Home » राज्य » योगी सरकार जुमलेबाज और लफ्फाज -अजय कुमार लल्लू
mahrahganj_laloo

योगी सरकार जुमलेबाज और लफ्फाज -अजय कुमार लल्लू

महराजगंज , 9 जुलाई. कांग्रेस पार्टी के विधानमंडल दल के नेता एवं तमकुहीराज के विधायक  अजय कुमार लल्लू ने कहा है कि यूपी की योगी सरकार जुमलेबाज और लफ्फाजी वाली सरकार है जो जनता से सिर्फ और सिर्फ धोखा कर रही है.

श्री लल्लू ८ जुलाई को काका मैरिज हाल में पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा कि 100 दिन की इस सरकार ने सबसे ज्यादा जनता के साथ फरेब किए हैं. पूरे उत्तर प्रदेश में कानून की व्यवस्था बिगड़ी हुई है. जब-जब मुख्यमंत्री अपने गृह जनपद पहुंचते हैं उनके आने से ठीक एक दिन पहले किसी न किसी की हत्या हो जाती है। यह पहली बार हो रहा है जब अपराधियों के हौसले इतने बुलंद है कि वह लूट-खसोट, हत्या, बलात्कार को बिना डर के अंजाम दे रहे हैं। कानून के रक्षक ही सुरक्षित नहीं है तो आम जनता की सुरक्षा यह सरकार कैसे कर सकती है।

index 18

केंद्र सरकार को कोसते हुए उन्होंने कहा कि जब कांग्रेस पार्टी 18% जीएसटी लेकर आ रही थी उस वक्त भाजपा की सरकार ने कांग्रेस को राष्ट्रद्रोही कहा था और आज 28% जीएसटी इस देश के व्यापारियों पर जबरदस्ती थोपा गया है। बिना किसी तैयारी के जीएसटी को इतने बड़े दर पर लागू करने से व्यापारी परेशान हैं। उन्होंने सड़कों का हाल गिनाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री जी ने 15 जून तक सड़कों को गड्ढा मुक्त होने की बात कही थी जबकि हकीकत यह है कि हर तरफ और ज्यादा सड़के गड्ढा युक्त हो चुकी हैं।

उन्होंने कहा कि हम संघर्ष के बदौलत हम इस मुकाम तक पहुंचे हैं. पूरे उत्तर प्रदेश में किसी के साथ भी अन्याय हुआ तो अजय कुमार लल्लू सदन में संघर्ष करेगा लेकिन सदन के साथ जब तक एक-एक कांग्रेसी सड़क पर संघर्ष नहीं करेगा तब तक आम जनता की लड़ाई हम पूरी तरह नहीं लड़ पाएंगे.

index 17

इसके पहले महराजगंज पहुँचने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं और नेताओं ने अजय कुमार लल्लू का जोरदार स्वागत किया. काका मैरिज हाल में आयोजित कार्यक्रम की अध्यक्षता कांग्रेस पार्टी के जिलाध्यक्ष आलोक प्रसाद किया. इस मौके पर युवा कांग्रेस के प्रदेश सचिव राकेश कुमार, लोकसभा अध्यक्ष राजीव गुप्ता आदि उपस्थित थे.

About गोरखपुर न्यूज़ लाइन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*