breaking news जनपद

योगी सरकार में भगवा गुंडागर्दी बढ़ी : माले

लखनऊ, 24 अप्रैल। भारत की कम्युनिस्ट पार्टी (माले) ने कहा है कि करीब एक माह पुरानी योगी सरकार में प्रदेश में भगवा गुंडागर्दी बढ़ गई है। सहारनपुर के बाद
आगरा और मथुरा की घटनाएं इसका प्रमाण हैं।
पार्टी के नवनिर्वाचित राज्य सचिव सुधाकर यादव ने सोमवार को यहां जारी बयान में कहा कि हिंदू युवा वाहिनी, भाजपा और संघ परिवार के लोग हर जगह कानून अपने हाथ में ले रहे हैं। एक तो योगी सरकार ने अवैध बूचड़खानों की आड़ में मांसबंदी कर इस व्यवसाय से जुड़े लाखों लोगों को भुखमरी के कगार पर पहुंचा दिया है, वहीं भगवाधारी गुंडे न केवल नैतिक पुलिसगिरी कर युवाओं को परेशान कर रहे हैं, बल्कि थानों पर भी हमले कर रहे हैं। अपने ही लोगों के कारनामों के आगे मुख्यमंत्री चुप हैं, शासन की भी सिट्टी-पिट्टी गुम और प्रशासन बेबस-लाचार है।
राज्य सचिव ने कहा कि पिछली सरकार की खराब कानून-व्यवस्था की दुहाई देकर सत्ता की कुर्सी तक पहुंची योगी सरकार के ‘गुड गवर्नेन्स‘ की असलियत उजागर हो रही है। क्या सांसद, क्या विधायक, कानून बनाने वालों ने ही सहारनपुर से लेकर आगरा तक बवाल काटा और गुंडागर्दी का नेतृत्व किया। इनके आतंक से सहारनपुर के पुलिस कप्तान के बीवी-बच्चे तक दहशतजदा हो गए।
माले नेता ने कहा कि पूरे सूबे में अपराध की घटनाएं खूब हो रही हैं और अल्पसंख्यकों से लेकर दलितों तक में भय का माहौल व्याप्त हो गया है। उन्होंने कहा कि ज्यादा दिन नहीं बीते और ‘सबका साथ, सबका विकास‘ नारे के साथ योगी सरकार का यू-टर्न दिखने लगा है।

Leave a Comment