जनपद

रात में पट्टीदार से हुआ विवाद, भोर में मिली रेल ट्रेक पर नंगी लाश

हत्या कर शव को ट्रेन के आगे फेंके जाने की आशंका
पीपीगंज (गोरखपुर), 23 अप्रैल। पीपगंज थाने क्षेत्र के जगल झंझवा टोला मंगलपुर निवासी जगनरायन यादव पुत्र हरिद्वार यादव की शनिवार को भोर में गाँव के समीप रेलवे लाइन पर नंगी लाश मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गयी।मौके पर पहुची पुकिस ने शव को कब्जे में ले लिया और जांच पड़ताल में जुट गई।

मिली जानकारी के मुताबिक गाँव में दो वर्ष पूर्व यादवो एवं सैथवार परिवार में पूजा के दौरान मारपीट हुई थी जिसमें दोनों तरफ के करीब दर्जन लोगो के खिलाफ गम्भीर धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ था। मुकदमे के खर्च को लेकर यादव परिवार आपसी कलह शुरू हो गई।

इसी को लेकर जयनारायण यादव एवं उनके पट्टीदार राम बृच्छ के बीच दो दिनों से काफी विवाद चल रहा था। शुक्रवार को पुलिस भी पहुची थी और झगड़ा शांत करने के बाद वापस चली गयी। सूत्रों की माने तो झगड़ा इतना बढ़ गया था कि दोनों पट्टीदारों ने एक दूसरे को जान से मारने की धमकी तक दे डाली थी। जयनरायण झगड़े के बाद से शुक्रवार की शाम को गायब हुए और भोर में घर से महज 200 मिटर की ही दूरी पर रेल के पटरी पर उसकी नग्न लाश मिली। शरीर मे कई जगह हल्के जख्म के निशान भी थे।कुछ लोग इसे आत्महत्या बता रहे है तो कुछ ने इसे आपसी रंजिश के चलते हत्या की आशंका जताई। बहरहाल पुलिस अभी पीएम रिपोर्ट के इंतजार में है।

Leave a Comment