Templates by BIGtheme NET
Home » गोरखपुर लोकसभा उपचुनाव » राहुल और मैं आज भी अच्छे दोस्त – अखिलेश यादव
public meeting_akhilesh yadav

राहुल और मैं आज भी अच्छे दोस्त – अखिलेश यादव

गोरखपुर, 8 मार्च। गोरखपुर लोकसभा उपचुनाव में सपा गठबंधन के प्रत्याशी इं. प्रवीण कुमार निषाद के प्रचार में आये सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि राहुल गांधी और मैं आज भी दोस्त हैं और आगे भी हो सकता है कि दोस्त ही रहे. कांग्रेस उपचुनाव लड़ रही है अच्छी बात है लड़े लेकिन सपा को बसपा, निषाद पार्टी, पीस पार्टी, राष्ट्रीय लोकदल, वाम दलों सबने समर्थन किया है। मैं उनका धन्यवाद करता हूं। ये ताकत एक साथ जुट रही है और भविष्य में एक रास्ता दिखा रही है।

पूर्व मुख्यमंत्री ने यह बातें तब कहीं जब पत्रकारों ने उनसे सवाल किया कि आप और राहुल गांधी अच्छे दोस्त माने जाते है क्या 2019 के लोकसभा चुनाव में गठबंधन करेंगे ?

श्री यादव ने कहा कि यह उपचुनाव यह संदेश देगा कि जनता क्या चाहती हैं? केंद्र सरकार के पांच बजट व उप्र सरकार के दो बजटों ने जनता को पूरी तरह निराश किया है। जनता निराश हुई है। उसी वजह से यह जनसमर्थन हमें मिल रहा है। मुझे बीजेपी पर यकीन था कि ये लोग झूठ बोलते हैं लेकिन बीजेपी की यह भाषा (सांप-छछूंदर) हो जायेगी और खासकर मुख्यमंत्री की, इस पर विश्वास नहीं था. अखिलेश ने कहा कि हम मानते है कि तीन लाख वोट से हारे थे लेकिन हम यह मानते है और जानते है कि तीन लाख से ज्यादा वोटर अब इंतजार कर रहा है कि मशीन पर साइकिल का बटन दबाये।

About गोरखपुर न्यूज़ लाइन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*