Uncategorized

बिजली कटौती व लो- वोल्टेज के खिलाफ कांग्रेसियो ने प्रदर्शन किया

  • 8
    Shares

⁠⁠⁠
महराजगंज ,  18 सितम्बर. अघोषित बिजली कटौती तथा लो- वोल्टेज की समस्या सहित केन्द्र व प्रदेश सरकार की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ कांग्रेसियो ने सोमवार को जुलूस निकाला तथा जोरदार प्रदर्शन किया।
कांग्रेस कमेटी के जिलाअध्यक्ष आलोक प्रसाद के नेतृत्व में कांग्रेसियो ने सक्सेना चौक से जुलूस निकाला जो नगर के प्रमुख मार्गों से गुजरा। कांग्रेसियो ने पत्रक में कहा कि अन्तरराष्ट्रीय बाजार में पेट्रोलियम पदार्थों की कीमतों में भारी गिरावट के बाद भी सरकार पेट्रोलियम पदार्थों की कीमत नहीं घटा रही है। जबकि कांग्रेस ने अपने शासन काल में अन्तर्राष्ट्रीय बाजार में पेट्रोलियम पदार्थों की कीमत अधिक होंने के बाद भी कीमत पर नियंत्रण रखा।
इन दिनों केन्द्र व प्रदेश में भाजपा की ही सरकार है मगर विद्युत उपभोक्ता परेशान है। न केवल अघोषित कटौती बल्कि लो-वोल्टेज से परेशान है।
एक तो सरकार ने बिजली दर बढा दिया दूसरे अघोषित कटौती ने उपभोक्ताओ  की मुश्किलें बढा दिया । लोग वोल्टेज की वजह से उपभोक्ताओ को बिजली रूला रही है।
सबसे अहम बात तो है कि इस सरकार मेंभ्रष्टाचार,अत्याचार, अपराध चरम पर है। चारों तरफ अंधेरगर्दी है। सिसवा में चन्द्र शेखर हत्या कांड का खुलासा 25 दिन बाद भी नही हो सका है। जिससे लोगों का विश्वास कानून व्यवस्था से उठ रहा है। लोग असुरक्षित महसूस कर रहे है।
प्रदर्शन करने वाले कांग्रेसियो में पूर्व जिलाध्यक्ष त्रिभुवन मिश्रा, विनोद सिंह, अफजल अब्बासी, नूर आलम, विनोद तिवारी,जग्गू प्रसाद,निठुरी सिंह,विधि नारायण वर्मा,सदरे आलम,दिग्विजय, अकमल सलमानी, कि रन जायसवाल,ओमप्रकाश, सुनील कुमार आदि के नाम है।

Add Comment

Click here to post a comment