शराबी कर्मचारियों का रजिस्ट्रार उतारेंगे नशा

GORAKHPUR: शराब पीकर काम करने वाले डीडीयूजीयू कर्मचारियों की अब खैर नहीं है। रजिस्ट्रार ऐसे कर्मचारियों की लिस्ट बनवा रहे हैं जो ऑन ड्यूटी शराब के नशे में धुत रहते हैं। यूनिवर्सिटी प्रशासन के मुताबिक इन सभी को चिन्हित करके इनका मेडिकल कराया जाएगा। पुष्टि होने पर इनके खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जाएगी.

रजिस्ट्रार से भिड़ चुका है कर्मचारी

पिछले कई दिनों से रजिस्ट्रार ऑफिस में इस बात की शिकायत आ रही है कि एडी बिल्डिंग में तैनात दर्जन भर कर्मचारी ड्यूटी के वक्त शराब के नशे में रहते हैं। इस चक्कर में कर्मचारियों के बीच काम को लेकर कहासुनी भी होती रहती है। इतना ही नहीं, कुछ दिन पहले रजिस्ट्रार प्रभाष द्विवेदी से नशे में धुत एक कर्मचारी भिड़ गया था। इस मामले में उन्होंने सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए।

कैंपस से भी शिकायत

इसी क्रम में जूलॉजी, बॉटनी, समाजशास्त्र और हिंदी डिपार्टमेंट में तैनात कर्मचारियों के भी शराब पीने की शिकायत आई थी। इसे गंभीरता से लेते हुए रजिस्ट्रार ने कैंपस के भीतर भी विभिन्न डिपार्टमेंट में तैनात नशाखोर कर्मचारियों की लिस्ट तैयार करने के निर्देश दिए हैं।

कर्मचारियों के शराब पीकर काम करने की इधर कुछ दिन से लगातार शिकायत मिल रही है। उनके खिलाफ कार्रवाई का पूरा मन बना लिया गया है। मेडिकल कराकर ऐसे कर्मचारिओं पर कार्रवाई की जाएगी.

Leave a Comment

Skip to toolbar