Templates by BIGtheme NET
Home » समाचार » सऊदी अरब में मरे रजवंत के शव आने का छह माह से इंतजार कर रहा है एक परिवार
पति रजवंत के शव के इंतजार में गीता अपने बच्चों के साथ
पति रजवंत के शव के इंतजार में गीता अपने बच्चों के साथ

सऊदी अरब में मरे रजवंत के शव आने का छह माह से इंतजार कर रहा है एक परिवार

 सिसवा बाज़ार  (महराजगंज ), 5 जनवरी. सिसवा ब्लाक के ग्राम सभा मधवलिया में गीता छह माह से अपने पति के शव के आने का इंतजार कर रही है. उसके पति रजवंत चौधरी का सऊदी अरब में मार्ग दुर्घटना के बाद निधन हो गया था. तमाम प्रयास के बाद भी उसका शव नहीं आ सका है. गीता अपनी बूढी और बीमार सास के साथ राजवंत का शव लाने के लिए प्रधान मंत्री कार्यालय से लगायत उसने हर दरवाजा खटखटा लिया लेकिन उसे अभी तक निराशा ही हाथ लगी है।
कोठीभार थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम मधवलिया निवासी रजवन्त चौधरी (35) एक वर्ष पूर्व रोजी रोटी की तलाश में सऊदी अरब गया. एक फरवरी को वह वहां किसी दुर्घटना में बुरी तरह घायल हो गया.  इसके बाद 27 जून को आसिर सेंट्रल हॉस्पिटल आभा सऊदी अरब में उसकी मौत हो गयी। एक रिश्तेदार ने इसकी सूचना घर पर दी ।

रजवन्त की मौत की सुचना मिलने पर घर और गांव में कोहराम मच गया। परिजनों ने शव को भारत लाने के लिए भाग दौड़ शुरू कर दिया. इसके लिए परिजनों ने प्रधान मंत्री कार्यालय ,विदेश मंत्रालय ,उत्तर प्रदेश सरकार , भारतीय दूतावास से लगायत जनप्रतिनिधियो का हर दरवाजा खटखटाया लेकिन सफलता नहीं मिली. छह माह के बाद भी परिजनो को रजवन्त के शव का इंतजार है। रजवन्त के शव के इंतजार में पिता रामा चौधरी, बूढी मां चंपा देवी ,पत्नी गीता देवी ,मासूम बच्चे अनूप (7 वर्ष) , आदर्श (4 वर्ष ) किसी तरह जी रहे हैं.

About गोरखपुर न्यूज़ लाइन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*