समाचार स्वास्थ्य

सपाइयों ने 960 बेड के एम्स के बजाय 750 बेड का एम्स बनाने के खिलाफ प्रदर्शन किया

कहा-मिनी एम्स पूर्वांचल के लोगों के साथ धोखा
राष्ट्रपति को सम्बोधित ज्ञापन डीएम को दिया
गोरखपुर, 9 अगस्त। सपा कार्यकर्ताओं ने आज वरिष्ठ सपा नेता जफर अमीन डक्कू के नेतृत्व में गोरखपुुर में बनने वाले एम्स का आकार छोटा करने के खिलाफ जुलूस निकला और डीएम को राष्ट्रपति को सम्बोधित ज्ञापन दिया। सपा कार्यकर्ताओं का कहना था कि जब देश के विभिन्न हिस्सों में 960बेड का एम्स बन रहा है तो गोरखपुर का एम्स सिर्फ 750 बेड का बनाकर पूर्वांचल के लोगों के साथ धोखा क्यों हो रहा है ?
प्रदर्शन में शामिल सपा कार्यकर्ता अपने हाथों में नारे लिखी तख्तियां लिए हुए थे जिस पर लिखा था-‘ 750 बेड का नहीं 960 बेड का एम्स चाहिए ’, ‘ एम्स के शिलान्यास पट्ट पर मुख्यमंत्री का नाम क्यों नहीं ’, ‘ वायु सेना केन्द्र के पास आबादी में बसे लोगों को भी चार मंजिला भवन बनाने की अनुमति मिले ’ आदि।
सपा कार्यकर्ताओं से ज्ञापन डीएम की अनुपस्थिति में सिटी मजिस्ट्रेट ज्ञान प्रकाश श्रीवास्तव ने लिया। इसके पहले कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि बहुत ही दुर्भाग्य है कि भाजपा ने गोरखपुर में छोटा एम्स मिलना मंजूर कर लिया और इसे मुद्दा नहीं बनाया। सपा इसे स्वीकार नहीं करेगी और गोरखपुर के एम्स को 960 बेड तक विस्तारित करने तक संघर्ष जारी रखेगी।
प्रदर्शन में पार्षद मनीश सिंह, राजनभ यादव, विनोद अग्रहरि, मंजूर आलम, शाहिद अंसारी, फरहान अंसारी, सुरेश अग्रहरि, अरशद हुसैन, वजीउल्लाह अंसारी, रविन्द्र अग्रहरि, राजेश पांडेय, सैफुरहमान, प्रिन्स, इमरान सौदागर, राम कुमार कुशवाहा, हाफिज बदरूद्दीन, जकाउल्लाह, कमरे आलम, रामदरश यादव, फजल छोटू, आफताब आलम, रवि गुप्ता, भवनाथ आदि शामिल थे।

Add Comment

Click here to post a comment