समाचार

सपा के पास ही विकास का विजन है-किरनमय नंदा

निचलौल (महराजगंज), 21 फरवरी। स्थानीय किसान डिग्री कालेज के खेल मैदान में मंगलवार को सपा प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को सम्बोधित करने आये भोजपुरी सिने स्टार पवन सिंह व सपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष किरनमय नंदा ने कहा कि वादों को पुरा कर विकास के मुद्दे पर चुनाव लड रही सपा के पास ही केवल विकास का विजन है। अन्य दल जाति और सम्प्रदाय के नाम पर वोट की राजनीति कर रहे हैं।
मंगलवार की शाम करीब पांच बजे सभा स्थल पहुंचे सिने स्टार पवन सिंह ने भोजपुरिया अंदाज में सीएम अखिलेश के समर्थन में वोट की अपील करते हुये सिसवां की साइकिल को लखनऊ भेजने की जनता से अपील की। सपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष किरमय नंदा ने कहा कि यूपी के युवा मुख्यमंत्री ने जनता से जो भी वादा किया था उसे पूरा कर दिखा दिया है।अब विकास के नये विजन के साथ सपा चुनाव मैदान में आयी है तो मुद्दा विहीन हुआ विपक्ष जाति धर्म के नाम पर वोट की राजनीति कर रहा है।

9708dfe5-32c7-4a84-9818-ed759135c6a5

उन्होने कहा कि अच्छे दिन के जुमलों से चुनाव लडने वालों से जनता जब अच्छे दिन पर सवाल कर रही है तो वे विकास के मुद्दे से जनता को भटका कर जाति -धर्म के नाम पर वोट हथियाना चाह रहे है लेकिन जनता तो गठबंधन के साथ को अपना हाथ दे चुकी है।
सभा को सम्बोधित करते हुये युवजन सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष विकास यादव ने कहा कि ठीक 18 दिनों बाद जनता के अपार समर्थन के साथ सपा कांग्रेस गठबंधन यूपी में लगातार दूसरी बार सरकार बनाने जा रही है। उन्होने बीजेपी व बसपा को आडे हाथ लेते हुये कहा कि पत्थरों वाली बसपा की सरकार और जुमलेबाजों वाली भाजपा की असलियत जनता जान चुकी है।उन्होनें कहा कि सपा सत्ता में आई तो प्रदेश का हर जिला विकास के नये रास्तों पर तेजी से आगे बढेगा।
सभा को विस प्रत्याशी शिवेन्द्र सिंह व पूर्व विस अध्यक्ष महातम यादव आदि ने भी सम्बोधित किया।
इस दौरान जिलाध्यक्ष राजेश यादव,जमुना यादव,आफाक खांन,विधासागर यादव,राजेश्वर तिवारी,महंत ईश्वर गिरी रवि प्रताप यादव व अजय सिंह आदि मौजूद रहे। सभा का संचालन विस अध्यक्ष अखिलेश यादव ने किया।⁠⁠⁠⁠

Add Comment

Click here to post a comment