समाचार

सपा प्रत्याशी प्रवीण निषाद ने गोरखनाथ मंदिर जाकर पूजा की

गोरखपुर, 6 मार्च। सपा प्रत्याशी इंजीनियर प्रवीण निषाद , उनके पिता निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डा. संजय कुमार निषाद और सपा जिलाध्यक्ष प्रहलाद यादव आज सुबह दस बजे सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ गोरखनाथ मंदिर पहुंचे और पूजा की।

prveen nishad_gorakhnath mandir 3

सपा प्रत्याशी के साथ उनके परिवार के सदस्य भी थे। सभी ने बाबा गोरखनाथ को प्रसाद चढ़ाया और आशीर्वाद लिया। इस दौरान निषाद पार्टी और सपा के कार्यकर्ता बाबा गोरखनाथ की जय, बाबा मछन्दरनाथ की जय का उद्घोष कर रहे थे।

prveen nishad_gorakhnath mandir 4

गोरखनाथ मंदिर से निकलने के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए सपा प्रत्याशी प्रवीण निषाद ने कहा कि गोरखनाथ मंदिर हिन्दू धर्म की आस्था का स्थल है। वह प्रत्याशी के रूप में नहीं हिन्दू धर्म की आस्था के नाते यहां बाबा गोरखनाथ और बाबा मछन्दरनाथ का आशीर्वाद लेने आए हैं। बाबा गोरखनाथ और बाबा मछन्दरनाथ का जिसको आशीर्वाद मिला है, वह सफलता के चरमोत्कर्ष पर पहुंचा है। मुझे इनका आशीर्वाद प्राप्त हो, इसकी कामना करता हूं।

prveen nishad_gorakhnath mandir 6

उल्लेखनीय है कि निषाद पार्टी के अध्यक्ष डा. संजय कुमार निषाद कई बार कह चुके हैं कि गोरखनाथ मंदिर निषाद समाज का मंदिर है और बाबा गोरखनाथ के गुरू बाबा मछन्दरनाथ निषाद समाज के थे।

Add Comment

Click here to post a comment