समाचार

सपा -बसपा गठबंधन से भाजपा को फायदा होगा : डा़ महेंद्र नाथ

गोरखपुर, 4 फरवरी।. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डा़ महेंद्र नाथ पांडेय ने कहा कि इस उपचुनाव में भाजपा को सपा और बसपा के गठबंधन से फायदा मिलेगा. सपा सरकार में निषादों पर जितने अत्याचार हुए हैं उसका जवाब जनता देगी. उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि इस चुनावी गठबंधन से भाजपा का वोट बैंक बढ़ेगा.
डा़ पांडेय रविवार को शहर के एक रेस्टोरेंट में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे. उन्होंने कहा कि गोरखपुर लोकसभा सीट पर लगातार पांच बार योगी आदित्यनाथ एवं उससे पूर्व भी ब्रह्मलीन महंत अवेद्यनाथ काबिज रहे। यह उपचुनाव यहां के मतदाताओं के लिए सौभाग्य की बात है कि योगी अब प्रदेश के मुख्यमंत्री हैं और उनके नेतृत्व में यह चुनाव हो रहा है. भाजपा शीर्ष नेतृत्व ने एक समर्पित कार्यकर्ता को टिकट दिया है और जनता उन्हें भारी मतों से विजयी बनाएगी.
उन्होंने कहा कि देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह एवं प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के विकास के एजेंडे पर आगे बढ़ रहा है. उन्होंने बताया कि 11 महीने के कार्यकाल में प्रदेश सरकार ने गोरखपुर के विकास के लिए सात सौ करोड़ रुपए से अधिक योजनाएं मिली है. बजट में भी पूर्वांचल के विकास का प्रदेश सरकार ने ध्यान रखा है.

 

Skip to toolbar