सपा सरकार का काम नहीं अपराध बोलता है : नसीमुद्दीन सिद्दीकी 

– बसपा राष्ट्रीय महासचिव ने बुलंदशहर घटना की रेप पीड़िता मां-बेटी का नाम सार्वजनिक किया
गोरखपुर, 28 फरवरी। बसपा के राष्ट्रीय महासचिव नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने पिपराइच विधानसभा के भटहट बाजार में बसपा प्रत्याशी आफताब आलम के समर्थन में आयोजिक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि सपा सरकार का काम नहीं अपराध बोलता हैं। सपा का नारा हैं खाली प्लाट हमारा है।
उन्होंने कहा कि सपा ने भ्रष्ट कांग्रेस से गठबंधन कर यह बता दिया कि काम नहीं बोलता हैं। सपा ने जितने वादे किए उन्हें पूरा नहीं किया। सपा ने वर्ष 2012 के चुनाव में किसानों का कर्ज माफ करने का वादा किया।नौजवानों को रोजगार देने का वादा किया। बैकवर्ड की 17 जातियों को आरक्षण देने का वादा किया था। उसे भी पूरा नहीं किया। सपा सरकार में गुंडा, माफियाराज कायम है। बुंदेलखंड की घटना का जिक्र करते हुए कहा कि मां-बेटियों  की इज्जत भी सुरक्षित नहीं हैं। बसपा राष्ट्रीय महासचिव ने भाषण के दौरान  बुलंदशहर घटना की रेप पीड़िता मां-बेटी का नाम  सार्वजनिक कर दिया। बतातें चलें पिछले दिनों ओवैसी ने भी सभा में मुजफ्फरनगर रेप पीड़िता का नाम सार्वजनिक कर दिया था। जिसके बाद काफी हंगामा मचा था।
गठबंधन पर तंज कसते हुए श्री सिद्दीकी ने कहा कि 2012 में अखिलेश की न तो सरकार थीं और न वह सीएम थे इसके बावजूद जनता ने उन्हें पूर्ण बहुमत दिया। वहीं इस चुनाव में उनकी सरकार भी हैं वह सीएम भी हैं। अगर काम अच्छा किया होता तो गठबंधन की जरुरत नहीं पड़ती। कांग्रेस तो घोटाले बाज, भ्रष्टाचारी पार्टी हैं। कांग्रेस के शासन में तोप, 2जी, सोखई, कामनवेल्थ, कोयला आदि घोटाला हुआ। गठबंधन करने वाले एक ने मां को नहीं छोड़ा वहीं एक ने बाप को नहीं छोड़ा। फिर भी साथ पसंद हैं। अखिलेश ने मुलायम सिंह यादव को बेदखल कर दिया। जो अपने बाप का नहीं हुआ वह आपका क्या होगा।
af9a3191-c7e8-41bc-890f-c310d9cf946c
भाजपा को निशाने पर लेते हुए कहा कि  2014 के चुनाव में जनता से वादा किया था काला धन लायेंगे। देश के  नागरिक के खाते में 15 से 20 लाख रुपया आयेगा लेकिन ऐसा तो हुआ नहीं । बल्कि घर का पैसा जो बैंक में जमा था उसे भी निकलने के लाले पड़ गए।
भाजपा के अच्छे दिन के नारे पर कहा कि सिर्फ अख़बार टीवी रेडियो पर ही अच्छे दिन  ही सुने । जिस के लिए हजारों करोड़ रुपया मीडिया पर खर्च किया गया। जब की 8 राज्यों में भाजपा की सरकार है किसी किसान का कर्ज या बेरोजगार को रोजगार दिया क्या ? मां घर में बर्तन मांजती थीं। हमने तो उनसे नहीं पूछा। अब तो 80 करोड़ का कपड़ा सिलवाते है यह पैसा कहा से आया। कालाधन था या सफेद। अमित शाह व नरेंद्र मोदी केवल अपने मन की ही बात करते हैं।  इस दौरान सालिम अंसारी, सुरेश गौतम, हरी प्रसाद निषाद, सुरेश भारती आदि मौजूद रहे।

Leave a Comment

Skip to toolbar