Uncategorized

साप्ताहिक बंदी के दिन दुकानें खुली रखने पर 16 दुकानदारों को चेतावनी

निचलौल (महराजगंज), 4 मार्च. नगर में साप्ताहिक बंदी को लेकर प्रशासन की मुस्तैदी का असर दिखने लगा है।रविवार को नगर में  ज्यादात्तर दुकानें बंद रही तो वहीं प्रशासन के आदेशों की अवहेलना करने वाले 16 दुकानदारों को एसडीएम ने अन्तिम चेतावनी देते हुये साप्ताहिक बंदी का कडाई से पालन सुनिश्चित कराने का निर्देश दिया।
जानकारी के अनुसार साप्ताहिक बंदी के प्रभावी अनुपालन को लेकर पिछले दिनों एसडीएम देवेश कुमार गुप्ता ने पुलिस और व्यापारी संगठनों के साथ बैठक कर साप्ताहिक बंदी के दिन दुकानों को बंद रखने की अपील की थी।इसके बाद पिछले सप्ताह एसडीएम के अपील पर नगर में दुकाने तो बंद रही लेकिन कुछ दुकानों के खुले रहने की शिकायत को गंभीरता से लेते हुये एसडीएम ने नगर के 16 प्रमुख व्यापारियों पर छापेमारी कर बंदी के दिन दुकान खोलने पर कडी चेतावनी देते हुये दुकाने बंद कराई। इसके साथ एसडीएम ने दो लेखपालों की नगर में ड्यूटी भी लगाई की दुकान खोलने वालों की सूचना तत्काल देने की अपील की है।
एसडीएम देवेश कुमार गुप्ता ने कहा कि साप्ताहिक बंदी के दिन दुकान खोलने वाले 16 दुकानदारों को कार्रवाई की चेतावनी दी गई।इसके बाद भी अगर दुकान खोलते पायेंगये तो इनके विरुध कार्रवाई की जायेगी।

Skip to toolbar