Templates by BIGtheme NET
Home » समाचार » सिसवा की यह सड़क कब होगी गड्ढा मुक्त ?
सिसवा की सड़क

सिसवा की यह सड़क कब होगी गड्ढा मुक्त ?

सिसवा बाजार(महराजगंज), 8 जुलाई। सिसवा नगर को महराजगंज मुख्यालय मार्ग से जोड़ने वाली सबसे व्यस्त सड़क गड्ढों में तब्दील हो चुकी है। प्रदेश सरकार द्वारा सड़कों को गड्ढामुक्त करने का दावा इस सडक के लिए मानो लागू नहीं होता है.

लगभग पांच सौ मीटर लम्बी इस सड़क का आधा हिस्सा सिसवा नगर पंचायत के वार्ड नंबर एक में और आधा हिस्सा ग्रामसभा बीजापार के हद में आता है। गड्ढों से भरी इस सड़क से सैकड़ो छात्र-छात्राएं,नौकरी पेशा व अधिवकता आते -जाते हैं और उन्हें बहुत मुश्किलें पेश आती हैं. रोज कोई न कोई इस सड़क पर गिरकर घायल हो जाता है.

सिसवा की सड़क 2
मस्जिदिया टोला रेलवे ढाला से लेकर बीएसएस कॉलेज तक सड़क पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो चुकी सड़क और जगह-जगह बने गढ्ढे खतरों को दावत देते नज़र आते है।
यह सड़क नगर पंचायत सिसवा बाजार के जैनीछपरा वार्ड नम्बर एक से बीजापर में स्थित भारतीय  शिक्षा संस्था होते हुए महराजगंज जाने वाली मार्ग में मिल जाती है। इस मार्ग पर कई सरकारी प्राथमिक विद्यालय प्राइवेट नर्सरी स्कूल जैसी कई महत्वपूर्ण विद्यालय भी हैं. इन सड़कों मैं बड़े बड़े गड्ढे होने के कारण स्कूली वाहनों की आवागमन भी बाधित होने के साथ ही आम आदमी भी इस मार्ग से सुरक्षित नहीं आ जा सकते हैं।

सिसवा की सड़क 3

यह सड़क ‘ काम बोलता है’ और ‘ 15 जून तक सभी सड़कें गड्ढा मुक्त ‘ नारे के बीच ये सड़क पूरी तरह उपेक्षित है। बड़े-बड़े गड्ढो वाले इन सड़कों पर मौसम के सर्दी,गर्मी व बरसात सब एक जैसा ही रहता है जगह जगह पानी का जामव लगा रहता है।

About गोरखपुर न्यूज़ लाइन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*