जनपद

सिसवा में इफ्तार में सैकड़ो लोग हुए शामिल

⁠⁠⁠

सिसवा बाज़ार, (महराजगंज) 21जून। बुधवार को कस्बे के नौका टोला में समाजसेवी प्रमोद शर्मा ने साम्प्रदायिक सौहार्द के मिशाल प्रस्तुत करते हुए रोज़ा इफ्तार का आयोजन किया जिसमें हिन्दू-मुस्लिम दोनों समुदाय के सैकड़ों लोग शामिल हुए.

      सिसवा कस्बा निवासी, समाज सेवी प्रमोद शर्मा  कई वर्षों से रमजान में रोज़ेदारों के लिए इफ्तार का कार्यक्रम आयोजित करते आये हैं. उसी क्रम में इस बार भी उन्होंने रोज़ेदार भाइयों के लिए रोज़ा इफ्तार का आयोजन मुहल्ला नौका टोला में किया। उन्होंने इस अवसर पर कहा कि  माहे रमजान के पवित्र महीने में मुस्लिम भाई 30 दिन का रोज़ा रख कर भूख की उस शिद्दत को महसूस करते है जिससे दिन दुखियों के दर्द को समझ सके।अल्लाह पाक ने ये महीना मानव सेवा के साथ साथ अपने इमान को परखने का मौका फराहम किया है। रोज़ेदारों के लिए इफ्तार का आयोजन कर दिल को बहुत सकून मिलता है।साथ ही हमारा उद्देश्य समाज में आपसी भाईचारा कायम करना भी है।

इस मौके पर संजीव सोनी,मनोज सोनी,चुन्ने, नसरुद्दीन अहमद,नौशाद अहमद,चन्द्रशेखर खरवार दिनेश यादव, शेखर जायसवाल,रियाजुद्दीन,डॉ अशोक पांडेय, अमन, मुजीब अहमद,त्रिलोकी जायसवाल,मनोज जायसवाल,इसरायल, मनोज खरवार,इनामुल,राजकुमार रौनियार आदि मौजूद रहे।

Leave a Comment