जनपद

सिसवा में चोरी की एक और घटना, चोरों ने एक लाख की नगदी व जेवरों किया हाथ साफ

सिसवा बाजार (महराजगंज) 26 फरवरी। बीमार बच्चे का इलाज के लिए कस्बे से बाहर जाना एक परिवार को काफी मंहगा पड़ गया। पीछे से चोरों ने मकान में घुसकर  आलमारी का ताला तोड़ा और उसमे रखा नगदी सहित करीब एक लाख मूल्य के जेवरात पर हाथ साफ़ कर दिया।जब परिजन तीन दिन बाद घर पहुंचे तो दरवाजे का टूटा हुआ ताला और कमरे की हालत देख उनके पैरों तले जमीन खिसक गई ।
सिसवा कस्बे के अस्पताल रोड निवासी संजय कुमार रौनियार ने कोठीभार थाने मे दिये गये लिखित तहरीर कहा है कि वह अपने बीमार बच्चे के इलाज के लिए 23 फरवरी को परिवार के साथ गोरखपुर गए थे। इलाज कराकर सोमवार की शाम जब घर वापस लौटे तो घर के दरवाजे का ताला टूटा हुआ था और जब अंदर घुसे तो कमरे का नजारा देख उनके होश उड़ गए।  अंदर रखी हुई आलमारी का लॉक व लॉकर तोड़ कर उसमे रखा 85 हजार रूपये नगद सहित करीब एक लाख मूल्य के जेवरात पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया था।

एसओ अरुण कुमार राय का कहना है कि तहरीर मिल गई है। छान बीन चल रही है जल्द ही अपराधी पुलिस के गिरफ्त में होंगे।

चोरी की घटनाओं को रोकने में नाकाम है  कोठीभार पुलिस

एक वर्ष में लगभग एक दर्जन चोरी की घटनाएँ स्थानीय पुलिस प्रसाशन के कार्यप्रणाली पर प्रश्न चिन्ह खड़ा कर रही हैं. आज तक एक भी  घटना पर्दाफाश करने मुकामी पुलिस नाकाम रही है।
13 फ़रवरी को सबसे सुरक्षित माने जाने वाले इस्टेट चौक पर स्थिति मूंगफली के  थोक व्यवसायी के दुकान से चोर चार लाख 80 हज़ार रुपये व एक एलईडी टीवी सेटअप बॉक्स व गद्दे तक उठा ले गए. चार फरवरी को गोपालनगर चौराहा स्थित दिनेश टाइपिंग स्कूल में एक लाख मूल्य के लैपटॉप,एडॉप्टर सहित अन्य उपकरण चोरी हई थी। 20 दिसंम्बर को श्री राम जानकी मंदिर रोड पर स्थित ओम साईं इलेक्ट्रिक की दूकान का ताला तोड़ कर चोरों ने 2 लाख रुपये मूल्य के 12 एलईडी टीवी पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया था।

ब्लाक रोड रायपुर में 30 जनवरी को तीन दुकान कमलेश सिंह का सहज जनसेवा केंद्र से कंप्यूटर सहित अन्य उपकरण, लवकुश के बिल्डिंग मटेरियल की दूकान से नकदी व दीक्षा ड्रेसेज से रेडीमेट कपडे चुरा कर चोरों ने घटना को अंजाम दिया था।उससे पहले श्रीराम जानकी मंदिर रोड पर राजेश रेडियोज की दूकान से तीन लाख रुपय मूल्य के एसी,एलईडी सहित अन्य उपकरण चोरी गई थी।

Skip to toolbar