जनपद

सीओ ने दिया कार्यवाही का भरोसा, मंत्री का पुतला फूंकने का आंदोलन टाला

 

सिसवा नगर पंचायत कार्यालय में भ्रष्टाचार के आरोपों की जाँच न होने से नाराज थे लोग

सिसवा बाजार (महराजगंज),16 जून। सिसवा नगर पंचायत के भ्रष्टाचार की शिकायतों पर कार्रवाई न होने से नाराज होकर नगर विकास मंत्री का पुतला फूंकने जा रहे लोग से सीओ के आश्वासन पर पर मन गए और अपना आंदोलन स्थगित कर दिया।
स्थानीय समाजसेवी अमरेंद्र मल्ल व रौशन मद्धेशिया ने 7 जून को प्रशासन को पत्र लिख कर कहा था कि सिसवा नगर पंचायत में भ्रष्टाचार को लेकर प्रशासन से लेकर शासन तक शिकायत की गई थी जिस पर अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। इसलिए हम लोग 15 जून को नगर विकास मंत्री का रेलवे स्टेशन परिसर में पुतला फूंकेंगे।निर्धारित तिथि को 12 बजे के करीब जब उक्त लोग समर्थको के साथ रेलवे परिसर में पहुंचे तो पहले से ही सीओ निचलौल सुरेन्द्रनाथ तिवारी, तहसीलदार निचलौल, चौकी इंचार्ज चिउटहां मय फ़ोर्स मौजूद थे। सीओ ने प्रदर्शनकारियों को रोक कर उनसे वार्ता की और उनके पांच सूत्रीय मांग पत्र को ले कर एक महीने के भीतर कार्यवाही किये जाने के आश्वासन दिया जिस पर प्रदर्शनकारियों द्वारा पुतला फूंकने का कार्यक्रम स्थागित कर दिया।
इस दौरान कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष विनोद तिवारी,टीएन पांडेय, सन्नी द्विवेदी, शिब्बू मल्ल, अतुल गौड़, रिंकू सिंह, जितेंद्र पूरी, ऋतुराज पूरी, हरिश्चंद्र शर्मा,प्रभुनाथ गुप्ता आदि मौजूद रहे।

Leave a Comment