जनपद

सड़क हादसे मे सिपाही की मौत से गमगीन हुआ मथुरानगर

महराजगंज, 2 जून। लखनऊ के इंटौजा थाना क्षेत्र में शुक्रवार को हुए मार्ग दुर्घटना में घायल फरेंदा के सिपाही की मौत की खबर मिलते ही परिवार सहित गांव के लोग भी गमगीन हो गये।
फरेंदा थाना क्षेत्र के मथुरानगर के नौडिहवा गांव निवासी ब्रह्मदेव चौधरी ( 55) लखनऊ के सीतापुर में तैनात थे।वह शुक्रवार को ड्यूटी कर के बाइक से वापस लखनऊ वापस आ रहे थे। सीतापुर रोड स्थित इटौजा के पास मवेशी से टकरा कर जख्मी हो गये। ट्रामा सेंटर में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी। मौत की खबर फरेंदा के मथुरानगर पैतृक आवास पर मिलते ही लोगो पर बज्रपात हो गया। वह अभी 12 दिन पहले शादी में शामिल होने के लिए फरेंदा आये थे। उनके अच्छे व मिलनसार स्वभाव ने सभी पर अपना अलग छाप छोड‌ दिया था।

ब्रह्मदेव सिपाही के पद पर भर्ती होने के बाद काफी समय से लखनऊ के कुर्सीरोड टेड़ी पुलिया आदिल नगर में मकान बनवा कर रहते थे। वह तीन भाईयो में सबसे बड़े थे। उनके मौत के बाद छोटे भाई काशी व जितेंद्र को सदमा लगा है। ब्रह्मदेव के दो लड़का व एक लडकी है। छोटा बेटा विदेश में रहकर नौकरी करता है। शनिवार को दिन में लखनऊ में ही पोस्टमार्टम हुआ उनके छोटे बेटे के विदेश से पहुंचने के बाद दाह संस्कार होगा।