समाचार

हम योगी आदित्यनाथ से नहीं, केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ लड़ रहे हैं : राजबब्बर

गोरखपुर, 1 मार्च.  कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष व राज्यसभा सांसद राजबब्बर ने कहा कि हम यह चुनाव योगी जी के खिलाफ नहीं केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ लड़ रहे हैं. हम किसी का किला ढ़हाने नहीं आए, हम योगी जी और मठ का सम्मान करते हैं. गोरखपुर और फूलपुर का उपचुनाव केंद्र सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ लड़ा जा रहा है.

कार्यकर्ता सम्मेलन में बुधवार को शामिल होने गोरखपुर आए प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर गोरखपुर क्लब में संवाददाताओं से मुखातिब थे.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस अपनी नीतियों को लेकर जनता के बीच जा रही है. इन्हीं नीतियों की बदौलत कांग्रेस को गुजरात विधानसभा और राजस्थान लोकसभा व विधानसभा उपचुनाव में भारी जीत मिली है.

उन्होंने कहा कि समाज का हक तबका चाहे वह किसान, युवा, बेरोजगार या व्यापारी हो सभी केंद्र और प्रदेश सरकार से परेशान हैं. वाजिब हक मांगने वाले किसानों पर सितम ढ़ाया जाया जा रहा है वहीं बैंक लूटने वाले उद्योगपतियों को विदेश भागने का मौका दिया जा रहा है. जनता को यह विश्वास हो गया है कि देश को बनाने व संवारने का माद्दा केवल कांग्रेस में है। इस चुनाव में हम किसी का विरोध करने नहीं आए हैं, अपनी नीतियों को जन-जन तक पहुंचाकर उनका विश्वास जीतने आयें हैं.