जनपद

अंतिम व्यक्ति तक पहुंचेगा सरकारी योजनाओ का लाभ : पंकज चौधरी

सिसवा बाजार, (महराजगंज) 16 नवम्बर। नगर निकाय चुनाव के को लेकर सिसवा बाजार के बैंक रोड पर स्थित कमानी ग्राउंड पर आयोजित भाजपा के कार्यकर्ता सम्मेलन में सासंद पंकज चौधरी ने योजनाओ का लाभ अंतिम व्यक्ति तक पहुंचने का विश्वास दिलाया और साथ ही पार्टी उमीदवार को विजयी बनाने की अपील की।
संसद पंकज चौधरी ने अपने संबोधन में कहा कि आज हमारे विरोधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के योजनाओं को असफल बता रहे हैं परंतु वह भूल रहे है की प्रधानमंत्री द्वारा लिए गए कोई भी निर्णय देश के सर्वांगीण विकास का महत्वपूर्ण निर्णय है।आज सिर्फ महराजगंज जनपद में पांच हज़ार करोड़ के कार्य स्वीकृत हुए है।176 करोड़ का कप्तानगंज से नौतनवा तक सीएसटीएन मार्ग बीजपी की ही देन है। प्रधानमंत्री द्वारा महिलाओं के पांच वर्ष में पांच करोड़ उज्ज्वला योजना के तहत गैस सिलेंडर वितरण के घोषणा के अनुरूप तीन साल में तीन करोड़ गैस सिलेंडर वितरित किये जा चुके है।आज उसी का देन है जो केंद्र के बाद प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी ने अपना परचम फहराया है।और उसके बाद जिला पंचायत के पदों पर भी पार्टी के कार्यकर्ता को सम्मानित जनता ने असिन किया है।

bjp_worker meet_siswa 2

क्षेत्रीय विधायक प्रेम सागर पटेल ने सिसवा को नगर पालिका का दर्जा दिलाने के अपने वादे को दोहराते हुए कहा कि आज तक सिसवा की जनता ने जिस भी व्यक्ति को सिसवा नगर पंचायत की जिम्मेदारी दी वह स्थानीय जमीदार घराने से साठ गांठ कर हमेशा सिसवा को ठगने का काम किया है। इस लिए अब अवसर मिला है कि ऐसे लोगो को दरकिनार कर एक जिम्मेदार उम्मीदवार को चुन कर नगर का विकास कराएं.

सम्मेलन को मुख्य अतिथि पार्टी के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष उपेंद्र दत्त शुक्ल, कुशीनगर के विधायक रजनीकांत मणि, महराजगंज सदर के विधायक जयमंगल कन्नौजिया, जिलाध्यक्ष अरुण शुक्ला, सिसवा ब्लाक प्रमुख उदयप्रताप सिंह, ज्योतिषमणि त्रिपाठी, अजय श्रीवास्तव, प्रत्याशी रागनी जायसवाल,जगदीश प्रसाद जायसवाल,रामेश्वर जायसवाल, दीपक चौधरी, मनोज जायसवाल व प्रमोद जायसवाल,कन्हैया  प्रसाद ने भी संबोधित किया। कार्यक्रम का संचालन रामनारायण जायसवाल ने किया। इस अवसर पर कमलेश जायसवाल, दीनानाथ सिंह, उत्पल विश्वास, अरुण पटेल , रणविजय सिंह, खुर्शेद आलम, मो0 इलियास, उमेश शर्मा, रीता देवी, दिनेश यादव, नरेंद्र बहादुर सिंह, सत्यनारायन जायसवाल सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Related posts