जनपद

आईजी मोहित अग्रवाल का पुलिस अफसरों को निर्देश-आचार संहिता का पालन कराएं, सीमा पर बरतें चौकसी

महराजगंज, 8 नवंबर. पुलिस महानिरीक्षक मोहित अग्रवाल ने पुलिस अधिकारियों की बैठक में कहा कि सीमा पर चौकसी बरती जाएँ तथा निकाय चुनाव में आचार संहिता का कङाई  से पालन कराया जाए।
आईजी श्री अग्रवाल महराजगंज पुलिस लाइन सभागार में कानून व्यवस्था की समीक्षा  कर रहे थे। उन्होंने कहा कि चुनाव में खलल डालने वाले असामाजिक तत्वों से सख्ती से निपटा जाए। बिहार व नेपाल की सीमा पर कङी चौकसी बढाई जाये । मादक द्रव्यों, शराब व नशीली दवाओं की तस्करी पर प्रभावी नियंत्रण लगाया जाए। विभिन्न अपराधिक गतिविधियों पर रोक लगाएं तथा इनामी अपराधियों की गिरफ्तारी सुनिश्चित कराएं। फरियादियों की शिकायतों का त्वरित निस्तारण कराएं। लंबित विवेचनाओं का त्वरित निस्तारण कर कोर्ट में आरोप पत्र दाखिल कराएं। ताकि अपराधियों को सजा मिल सकें।
उन्होंने कहा कि रोज दो घंटे वाहन चैकिंग कराएं तथा अवैध शराब के बिक्री व निष्कर्षण पर रोक लगाएं। चुनाव में शराब व धन का प्रलोभन देकर मतदाओं को प्रभावित करने वालों पर कङी नजर रखें।

I G_meeting
पुलिस अधीक्षक आरपी सिंह ने अपराध में गिरावट लाने, तस्करी रोकने तथा अवैध शराब पर प्रभावी नियंत्रण लगाने का भरोसा दिलाया। अपराधिक घटनाओं में की गई कार्यवाई के बारे थानावार जानकारी दी। कहा कि अवैध शराब की बिक्री व निष्कर्षण पर प्रभावी नियंत्रण के लिए अभियान चलाया जा रहा है।

बैठक में एएसपी आशुतोष शुक्ल ,सदर क्षेत्राधिकारी मुकेश प्रताप सिंह सहित अन्य क्षेत्राधिकारी व थानाध्यक्ष मौजूद रहे।

Related posts