जनपद

एक रात में तीन दुकानों के ताले टूटे, एक चोर पकड़ा गया  

15 दिन मे एक ही दुकान मे दो बार चोरी

 लेहड़ा बाजार (महराजगंज), 1 जनवरी। बृजमनगंज थाना क्षेत्र मे सक्रिय चोर गिरोह के सदस्यों ने एक ही रात में लेहड़ा स्टेशन पर तीन दुकानों के ताले तोड़ दिए। चोर दुकानों से हजारों रुपए नकदी ओर समान चोरी कर ले गए। इसी दौरान एक पकड़ा गया।

लेहड़ा स्टेशन पर 31 दिसम्बर की रात 11 बजे दो चोरों ने पहले वीरेन्द्र की किराने की गुमटी का ताला तोड़ा और उसमें से कीमती समान सहित 6 हजार नगद चुरा लिए। उसके बाद चोर पप्पू मोबाइल की दुकान के पीछे लगे रोशनदान निकल कर दुकान में घुस गए और मोबाइल, चार्जर, रीचार्ज सहित 8 हजार नगद निकल लिए। फिर राजेश के मोबाइल के दुकान मे रोशनदान तोड़ कर चोर घुसे। इसी वक्त एक ईंट जमीन पर जा गिरा जिससे पड़ोसी दुकानदार उठ गया और उसने शोर मचा दिया। शोर सुनकर लोग इकट्ठा हो गए। यह देख चोर भागने की कोशिश करने लगे। एक चोर भागने में तो कामयाब रहा लेकिन दूसरा पकड़ लिया गया। पकड़ा गया किशोर सिद्धार्थनगर जिले का रहने वाला है।

राजेश ने बताया की उसके दुकान में 15 दिन पहले भी चोरी हुआ था। विरेन्द्र ने बताया की हमारे दुकान मे तीसरी बार हुआ है। पप्पू के दुकान मे पहले दो बार चोरी हो चुकी है। यह तीसरी बार है। थानध्यक्ष चन्द्रेश यादव ने बताया की दोनों चोर नाबालिग है।

 

Related posts