जनपद

एस बी आई शाखा पर खाताधारकों ने किया हंगामा

भुगतान ना मिलने से आक्रोशित थे ग्राहक

सिसवा बाज़ार (महराजगंज), 17 जनवरी। स्थानीय एसबीआई के कमर्शियल शाखा में सोमवार की शाम 4 बजे खाता धारको ने भुगतान ना मिलने और बैंक कर्मियों पर अपने चहेतों को भुगतान देने अक आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया।माहौल बिगड़ता देख बैंककर्मी अपनी कुर्सी छोड़ हट गए। नारे लगा रहे ग्राहकों को पुलिस ने समझा कर वापस भेजा।
सोमवार की सुबह बैंक खुलने से पहले ही भुगतान पाने के लिए बैंक पर खाताधारकों की लंबी लाइन लग चुकी थी शाम को चार बजे तक भुगतान बंद हो गया जिसको लेकर खाताधारक उग्र हो गये और हंगामा करने लगे और कर्मचारियों के खिलाफ नारेबाजी की आधे घंटे के बाद पुलिस के समझाने पर खाता धारक बिना भुगतान लिए अपने घर वापस चले गए भुगतान लेने वालों में हरिराम, कृष्णमोहन, ओमप्रकाश, राजबली, महेंद्र, सुखारी, कृष्ण कुमार जितेंद्र, पिंकी, शहनाज, ज्योति, दीप्ती मोहनलाल, कंचन, किरण, प्रभावती ने बताया 12 बजे से लाइन में लगे हुए हैं। लगभग 4 बजे बैंक के सभी कर्मचारी अपनी कुर्सी छोड़ कर कहीं चले गए। एक कर्मचारी द्वारा बगल के एक छोटी खिड़की से अपने पहचान वालों को पैसा दिया जा रहा था जब हम ने इसका विरोध किया तो उक्त कर्मचारी ने अभद्रता की।

इस मामले में बैंक के अकाउंटेंट ब्रह्मानंद ने बताया 4 बजे तक बैंक द्वारा लोगों को भुगतान दिया गया है भुगतान का समय समाप्त होने के बाद भुगतान बंद कर दिया गया। बगल की खिड़की से भुगतान करने की बात पूरी तरह से गलत आरोप है।⁠⁠⁠⁠

Related posts