जनपद

केन्द्र और प्रदेश सरकार की जनविरोधी नीतियों से हर वर्ग परेशान-संयुक्त शक्ति सेना

महराजगंज, 3 नवम्बर. केन्द्र और प्रदेश सरकार की जनविरोधी नीतियों से हर वर्ग परेशान है।  किसान, सविंदाकर्मी और आमजन के खिलाफ हो रहे अन्याय और उत्पीड़न को देखते हुये  संयुक्त शक्ति सेना अपनी आवाज बुलंद करेगा।
शुक्रवार को जिला मुख्यालय पर आयोजित विचार गोष्ठी को सम्बोधित करते हुये  मुख्य अतिथि राजेंद्र मणि त्रिपाठी ने यह बातें कही। उन्होंने कहा कि सरकार के ध्यान न दिये जाने से आज सविंदाकर्मी और आमजन को मुश्किलों से जूझना पड़ रहा है। प्रदेश संरक्षक रमाकांती त्रिपाठी ने कहा कि एकजुट होकर लड़ने से ही शासन पर दबाव बनाया जा सकता है।सभी लोग मिलकर लड़ाई लड़ने का संकल्प लें।

सयुंक्त शक्ति सेना

अध्यक्षता करते हुये जिलाध्यक्ष किरन ने कहा कि अपने हक के लिये संगठित होकर लड़ाई लडी जायेगी। मंत्री राधेश्याम मौर्य ने कहा कि शासन की जनविरोधी नीतियों से आमजन आजिज आ चुका है। उपाध्यक्ष संजू गौतम ने कहा कि अयोग्य लोगों को मत देने की वजह से ही आज हम पीडित है। संयुक्त मंत्री प्रमोद द्विवेदी ने कहा कि अपनी जायज मांग को लेकर पूरी तैयारी से उतरा जायेगा।  गोष्ठी को मनोरमा पांडेय, सरिता जायसवाल,रबीआ आदि ने भी सम्बोधित किया। इस दौरान साफीया,कविता,सपना,शिखा,प्रीति,बंटी,सुनैना,शांति देवी, मेवाती,प्रभात,गजाधर, विमला, लक्ष्मी, अनिता आदि मौजूद रहे।

Related posts