जनपद

जायदाद के लिए छोटे भाई की पत्नी और भतीजे को गड़ासे से काट डाला

गोरखपुर जिले के  कैम्पियरगंज के बैजनाथपुर गांव के पिपराबारी टोला में रविवार की शाम को संपत्ति विवाद में एक व्यक्ति ने अपनी छोटे भाई की पत्नी (भयहू) और मासूम भतीजे को गड़ासे से काट दिया। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पत्नी के साथ बाइक से फरार हो गया लेकिन बाद में पकड लिया गया.
बैजनाथपुर गांव के पिपराबारी टोला निवासी रामजीत ने कप्तानगंज के राजपुर गांव निवासी मालती देवी से दूसरी शादी की थी. पहली पत्नी उसे छोड़कर चली गई थी। मालती भी शादीशुदा थी. वह अपने गोद में वीरेन्द्र शर्मा को लेकर ससुराल आई थी। यहां बाद में लल्लन पैदा हुआ।
रामजीत ने मौत से पहले अपनी सारी प्रापर्टी छोटे बेटे लल्लन के नाम लिख दी थी। मालती चाहती थी कि दोनों बेटों में प्रापर्टी का बराबर बंटवारा हो पर लल्लन तैयार नहीं था। उसका कहना था कि उसके पिता की प्रापर्टी है। इस लिए घर में अक्सर विवाद होता था।
रविवार की दोपहर 2.30 बजे वीरेंद्र शर्मा ने गड़ासे से वार कर छोटे भाई लल्लन की पत्नी संगीता (28 वर्ष ) और उसके तीन साल के बेटे आयुष की हत्या कर दी और अपनी पत्नी के साथ बाइक से फरार हो गया। मौके पर पहुंचे एसपी नार्थ गणेश साहा ने बताया कि आरोपी की तलाश में दबिश दी जा रही है। जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।
पुलिस को लल्लन और उसके तीन साल के बेटे की लाश तो मिल गई है पर डेढ़ साल का बेटा लापता था जो बाद में मिल गया.  दादी मालती देवी लल्लन के छोटे बेटे की जान बचाने को उसे लेकर भाग गयी थी। मालती भी घायल है.

Related posts