समाचार

थानेदार से बदला लेने के लिए धार्मिक स्थल में फेंका था मांस

एक गिरफतार, फरार दो अभियुक्तों पर पहले से हैं कई केस 
महराजगंज , 11 जुलाई। निचलौल कस्बे और बहरौली गांव के धार्मिक स्थल में दो बार मांस फेंके जाने के मामले में अजीबोगरीब खुलासा हुआ है। पुलिस ने इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफतार करते हुए दावा किया कि आपराधिक पृष्ठिभूमि के दो लोगों ने यह कार्य निचलौल के थानेदार से व्यक्तिगंज रंजिश में किया ताकि उनके खिलाफ कार्यवाही हो।
उल्लेखनीय है कि निचलौल कस्बा स्थित एक धार्मिक स्थल और बहरौली गांव स्थित धार्मिक स्थल में 17 जून की सुबह मांस पाया गया था। इससे तनाव उत्पन्न हो गया। पुलिस अभी मामले की जांच पड़ताल में जुटी थी कि 8 जुलाई को एक बार फिर बहरौली स्थित धार्मिक स्थल में मांस पाया गया। इससे लोग काफी खफा हो गए और पुलिस को लोगों को शांत करने में काफी मेहनत करनी पड़ी। इस घटना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस कप्तान भारत सिंह यादव ने निचलौल के सीओ का तबादला कर दिया और थानेदार विरेन्द्र प्रताप सिंह सहित छह पुलिस कर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया। इसके बाद पुलिस ने दो दिन में रौतार निवासी अंगद को गिरफतार कर लिया। पुलिस के अनुसार इस घटना के दो मुखी अभियुक्त कबेलवा के टोला सिसवाडीहे निवासी जितेन्द्र यादव और नागेन्द्र यादव फरार हैं। उनकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।
पुलिस कप्तान भारत सिंह यादव ने बताया कि जितेन्द्र और अंगद की थानेदार विरेन्द्र बहादुर सिंह से रंजिश थी। दोनों ने उनसे बदला लेने और फंसाने के लिए यह घटना की ताकि क्षेत्र में अशांति हो और उनके खिलाफ कार्यवाही हो जाए। जितेन्द्र के खिलाफ पूर्व से 14 और नागेन्द्र के खिलाफ 6 केस दर्ज है।

Related posts