राज्य

‘ निषाद और मुसलमान मिल बनाएंगे यूपी में सरकार ’

 पीस पार्टी और निर्बल इंडियन शोषित हमारा दल (निषाद पार्टी ) की रैली में डॉ अयूब, डॉ संजय कुमार निषाद का एलान

गोरखपुर, 20 नवम्बर। पीस पार्टी और निर्बल इंडियन शोषित हमारा दल (निषाद पार्टी ) ने 19 नवम्बर को गोरखपुर के बहरामपुर मैदान में रैली कर अपनी ताकत दिखाई। इस मौके पर दोनों दलों के नेताओं ने कहा कि निषाद और मुसलमान इस बार चुनाव में अपनी एकता के बल पर बड़ा राजनीतिक परिवर्तन करेंगे और यूपी में सरकार बनाएँगे।

दोनों दल गठबंधन के बाद जगह –जगह ‘ सरकार बनाओ अधिकार पाओ रैली ’ कर रहे हैं। इसी कड़ी में 17 नवम्बर को सुल्तानपुर रैली करनेके बाद यहाँ पर रैली का आयोजन किया गया था। सभा में अच्छी ख़ासी भीड़ जुटी।

सभा को संबोधित करते हुए पत्रकार एवं पीस पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव व प्रवकता अजीज बर्नी ने कहा कि 2012 में मुसलमानों, दलितों व पिछड़ा वर्ग ने सपा की सरकार बनवायी। अखिलेश सीएम बने। 2014 में लोकसभा चुनाव हुआ। बीजेपी के पीएम उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी सामने आये। दिल्ली की गद्दी का रास्ता लखनऊ से होकर जाता हैं। अगर मोदी जी का रथ यूपी में रोक दिया गया होता तो आज करेंसी का चलन जनता के गले का घंटा नहीं बनता।

उन्होंने साफ तौर पर आरोप लगाया कि बीजेपी को केंद्र में लाने का रास्ता सपा ने हमवार किया। 80 में से 73 सीटें बीजेपी के खाते में पहुंची। मुलायम सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि वह मुसलमानों के सबसे बड़े गद्दार हैं। मुस्लिम बाहुल्य आजमगढ़ क्षेत्र से चुनाव लड़कर जीत हासिल की लेकिन आजमगढ़ के ही आतिफ व साजिद के बटला हाउस इंकाउंटर में मार दिए जाने का मुद्दा एक बार भी नहीं उठाया। मैं आजमगढ़ जाऊंगा तो इस बाबत उनसे जवाब तलब करुंगा। पहले पत्रकार के तौर पर सवाल करता था लेकिन अब राजनीति में आने के बाद मेरा उनसे जवाब तलब करना अधिकार हैं।

peace-party-nishad-party-rally-2

निषाद पार्टी के अध्यक्ष डा. संजय कुमार निषाद ने कहा कि माया, मोदी व मुलायम ने मुसलमानों, निषादों का वोट लिया लेकिन हक नहीं दिया। आजादी के सत्तर साल बाद भी यह समाज में पीछे हैं। उन्होंने स्थानीय सांसद का नाम लेकर कहा कि योगी आदित्यनाथ अपने संगठन हियुवा के जरिए आतंक फैला रहे हैं। उन्होंने रैली में उपस्थित भीड़ से कई बार इस बाबत शपथ ली कि वह मुसलमानों के साथ भाई -बहन का मामला रखेंगे और सुख दुख में बराबर के शरीक होंगे। उन्होंने कहा कि 2017 के चुनाव में यह तारीख बनने जा रही हैं कि निषाद व मुसलमान एक साथ मिलकर अपनी पार्टी के उम्मीदवारों को कामयाब बनाकर विधायक बनायेंगे और सरकार बनायेंगे।

पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डा. मो.अयूब ने कहा कि 70 सालों से मुसलमानों, निषादों व दीगर अन्य पिछड़ी जातियों पर जुल्म का पहाड़ तोड़ा जा रहा है। हमारे बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। अब इसका खातमा होने वाला हैं। पीस पार्टी व निषाद पार्टी  सहित अन्य छोटे दलों के साथ गठबंधन किया जा रहा हैं। हम पूरी ताकत के साथ चुनावी मैदान में उतर चुके हैं। हम जनता के सहयोग से सरकार बनायेंगे। उन्होंने कहा कि हिन्दुत्व के नाम पर बीजेपी व आरएसएस ने जनता को भरमाने का काम किया हैं लेकिन जनता उनके इरादों को समझ चुकी है। पीएम पर सीधा निशाना साधते हुए कहा कि पीएम मोदी के अच्छे दिन लाने और हर खाते में पन्द्रह लाख की बात कही थी लेकिन पीएम के द्वारा नोटों पर रोक लगाने के बाद जनता के कितने अच्छे दिन आये हैं इसका अंदाजा सड़कों पर बैंको की कतार में लगे लोगों को देखकर आसानी से लगाया जा सकता है। आज आम आदमी, किसान, मजदूर अपने पैसो के लिए बैंकों की कतारों में खड़ा है लेकिन उसे मायूसी हाथ आ रही हैं और उसे समझ नहीं आ रहै हैं कि वह खुद के साथ अपने परिवार, बच्चों का पालन पोषण कैसे करे।

सभा को गठबंधन द्वारा घोषित किए गए प्रत्याशियों के अलावा दोनों दलों के पदाधिकारियों ने संबोधित किया।

Related posts