समाचार

नेतृत्व के खिलाफ भाजपाइयों का दूसरे दिन भी विरोध प्रदर्शन

निचलौल/महराजगंज, 21 जनवरी। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं में राष्ट्रीय नेतृत्व को लेकर असंतोष गहराता जा रहा है। शनिवार को लगातार दूसरे दिन कार्यकर्ताओं का विरोध प्रदर्शन जारी रहा। क्षेत्र के मिठौरा बाजार व निचलौल नगर के कटरा चौराहे पर भाजपा के संभावित उम्मीदवार का पुतला फूंक कर कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रीय अध्यक्ष के खिलाफ नारेबाजी करते हुये टिकट बँटवारे में कार्यकर्ताओं की उपेक्षा का आरोप लगाया है। यहीं नहीं मिठौरा क्षेत्र के 8 सेक्टर व 41 बूथ अध्यक्षों ने इस्तीफा की चेतावनी भरा पत्र राष्ट्रीय अध्यक्ष को भेज कर प्रत्याशी बदलने की मांग की है।

6d843e36-c0f6-4dff-b11d-10d8e1de3a57

वरिष्ठ भाजपा नेता एवं व्यापार मण्डल के संरक्षक पारस नाथ जायसवाल के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने शनिवार की शाम निचलौल के कटरा चौराहे पर प्रेम सागर पटेल का पुतला फूंक अमित शाह के खिलाफ नारेबाजी करते हुये कार्यकर्ताओं ने कहा कि बिहार की तर्ज पर यूपी में भी पार्टी के विजय रथ को राष्ट्रीय अध्यक्ष रोकना चाहते है। यही वजह है कि वह अपने निहित स्वार्थ में चहेतों को टिकट देकर जमीनी कार्यकर्ताओं की उपेक्षा कर रहे है जिसकी कीमत उन्हें चुकानी पडेगा। सिसवां से अगर प्रत्याशी नहीं बदला गया तो पार्टी से त्यागपत्र देते हुये जमकर खिलाफत की जायेगी।

65bd101d-2571-43f4-806d-20561d8ced38

इसी क्रम में मिठौरा मण्डल के कार्यकर्ताओं ने मिठौरा बाजार में भाजपा के संभावित प्रत्याशी पर बसपाई होने का आरोप लगाते हुये उनका पुतला फूंक कर राष्ट्रीय अध्यक्ष पर कार्यकर्ताओं की उपेक्षा आरोप लगाया है।
इस दौरान सभासद अनिल गुप्ता,गिरधारी गुप्ता,संदीप गुप्ता, गंगा सागर, राहुल देव पाण्डेय, पवन श्रीवास्तव, अभिषेक श्रीवास्तव, राकेश कुमार, दुर्गेश मद्धेशिया, मिथिलेश मद्धेशिया, सुग्रीव चौहान, कृष्णा, विक्की यादव, राहुल मद्धेशिया, हरीश, नरेश, धर्मेंन्द्र व राजेश आदि मौजूद रहे।⁠⁠⁠⁠

Related posts