समाचार

नेपाल बार्डर पर कबाड़ के गोदाम में विस्फोट, बच्चे सहित दो की मौत, तीन घायल

महराजगंज, 19 मई। महराजगंज जिले के नेपाल बार्डर पर स्थित ठूठीबारी कस्बे के केवटहिया टोला में आज दोपहर 12 बजे कबाड़ के गोदाम में विस्फोट होने से एक बच्चे सहित दो लोगों की मौत हो गई जबकि तीन घायल हो गए। घायलों में एक महिला और दो बच्चे हैं।
77d6527b-acba-4b1c-9cff-c7d77e15de4a
मिली जानकारी के अनुसार ग्राम सभा ठूठीबारी के काली गली स्थित अपनी आवासीय घर में बिकाऊ स्क्रैप की एक छोटी दुकान खोल रखी थी। इसके साथ ही वो फेरी लगा कर कबाड भी खरीदता था। बृहस्पतिवार की सुबह कबाड खरीद कर घर लौटा और उसमे कीमती चीजों को छांटने लगा कि इस बीच अचानक बलास्ट हो गया और 38 वर्षीय बिकाऊ के चिथडे उड गये बगल में खेल रहे उसके भाई हीरामन के सात वर्षीय पुत्र निखिल की भी मौके पर दर्दनाक मौत हो गयी। बिकाऊ की 34 वर्षीय पत्नी उर्मिला देवी, 12 वर्षीय पुत्री ममता व 8 वर्षीय पुत्र राजन गंभीर रुप से घायल हो गये जिन्हे तत्काल सीएचसी निचलौल में भर्ती कराया गया जहां हालत गंभीर देख डाक्टरों ने रेफर कर दिया।

351161ce-4e5e-4250-ae56-d6793b16cab7
मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर डीएम एसपी मौके का जायजा ले जांच में जुट गये।बम निरोधक दस्ता व एवीएस की टीम ने घटना स्थल की जांच की और तमाम साक्ष्यों को सहेजा। इस संबध में डीएम विरेन्द्र सिंह ने कहा कि जांच पडताल की जा रही है।विस्फोट काफी तेज बताया गया। प्रथम दृश्टया बम का धमाका नही लग रहा।

Related posts