समाचार

पूर्व ब्लाक प्रमुख के बेटे अमित कुमार की मौत : मार्ग दुर्घटना मान पुलिस कर रही जांच

एडिशनल एसपी व सीओ अमित के परिजनों से मिले, घटनास्थल का किया निरीक्षण

सिसवा बाजार (महराजगंज) 23 मई । पूर्व ब्लॉक प्रमुख व राजवल मदरहां की ग्राम प्रधान दुर्गावती के पुत्र अमित कुमार की मौत के 48 घंटे बाद भी पुलिस को घटना के पर्दाफाश का कोई सूत्र नहीं मिल पाया है। हत्या का मुकदमा दर्ज करने के बाद भी पुलिस इसे दुर्घटना मान कर तफतीश की आगे बढ़ा रही है।

सोमवार की दोपहर अपर पुलिस अधीक्षक एवं सीओ निचलौल ने मृतक अमित के परिजनों से मुलाकात की व घटना स्थल का निरीक्षण किया।
पूर्व ब्लॉक प्रमुख व राजवल मदरहां के ग्राम प्रधान दुर्गावती के पुत्र अमित कुमार के शव खेत में मिलने के बाद चर्चाओं व अफ़वाहों का बाजार गर्म है।

सोमवार को अपराह्न मृतक के परिजनों से मिलने पहुंचे एडिशनल एस पी एवं सीओ के सामने मृतक के पिता अशोक लेखपाल ने अमित हत्या की आशंका व्यक्त करते हुए उसके सोने की चेन गायब होने की बात बताई।

index 17
अमित कुमार के पिता अशोक कुमार

सीओ निचलौल सुरेंद्र तिवारी घटना को मार्ग दुर्घटना की सम्भावना व्यक्त करते हुए बताया कि बहुत सारी अफवाहें चर्चा में है, पर उनकी कोई प्रमाणिकता नही है। मृतक की सोने की चेन तीन महीने से नही पहन रहा था इसकी जानकारी अमित के साथी मुन्ना यादव ने दिया है। पीएम रिपोर्ट में भी हेड इंजरी आया है जो मार्ग दुर्घटना के कारण भी हो सकता है। अगर दोपहर के समय अमित के साथ कोई मार पीट करता तो किसी ना किसी की तो नज़र पड़ी होती। 24 घण्टे से ज़्यादा समय बीतने के बाद भी कोई चश्मदीद सामने नही आया।

कोठीभार थाने में एडीशनल एसपी,सीओ सुरेंद्र तिवारी व एस ओ आंनद
कोठीभार थाने में एडीशनल एसपी,सीओ सुरेंद्र तिवारी व एस ओ आंनद

अमित कुमार के पिता अशोक कुमार ने बेटे के कत्ल का कारण व्यापार प्रतिस्पर्धा की तरफ भी इशारा किया है। अमित कुमार ने कम समय में व्यापार में काफी तरक्की की थी।

Related posts