राज्य

प्रदेश में भाजपा सरकार बनते ही राम मंदिर का निर्माण शुरू होगा-योगी आदित्यनाथ

निचलौल/ बृजमनगंज (महराजगंज), 1 मार्च। बीजेपी सांसद योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को सिसवा विधान सभा और फरेंदा विधान सभा के भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में जन सभा की। बृजमनगंज महात्मा गाँधी इंटर कालेज के मैदान में चुनावी जनसभा में योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि प्रदेश में भाजपा सरकार बनते ही अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण कार्य शुरू हो जाएगा।
बसपा सुप्रीमो मायावती को घेरते हुए उन्होंने कहा कि एक समय बसपा का नारा था की चढ़ गुंडों की छाती पर बटन दबेगी हाथी पर लेकिन ऐसा नही हो रहा है। मुख़्तार अंसारी सबसे बड़ा गुंडा है। इस समय हमारा नारा है गुंडा चढ़ गया हाथी पर जीतने के बाद गोली मारेगा छाती पर।
योगी ने कहा कि सपा के सीएम कहते है की काम बोलता है। काम नही कब्रिस्तान का बाउंड्रीवाल बोल रहा है। हमारी केंद्र सरकार खाद, बीज, बाढ़, सूखा का पैसा हर दम देती है परन्तु प्रदेश सरकार के कमीशन के चक्र में जनता तक नही लाभ पहुच पता है। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार में बहुत काम हुआ है। देश की सबसे बड़ी स्वास्थ्य सुविधा एम्स का शिलान्यास गोरखपुर में हुआ। एम्स के लिए भूमि डेबने में प्रदेश सरकार ने 18 महीने लगा दिया। केंद्र सरकार गोरखपुर से सोनौली और फरेंदा से सिद्धार्थनगर तक सड़क निर्माण कर रही है। खाद के लिया फर्टिलाइजर का उदघाटन किया है। सरकार बनी तो प्रदेश में सीमांत किसानों का कर्जा माफ होगा, गन्ना देने के पखवारा भीतर उनके मुल्य का भुगतान होगा। उन्होनें कहा कि विकास में तुष्टीकरण की नीति नहीं चलेगी।

Related posts