राज्य

बीजेपी ने पूर्वांचल के हितों को महत्व दिया है-स्वामी प्रसाद मौर्य

गोरखपुर, 30 जनवरी। बीजेपी नेता स्वामी प्रसाद मौर्या ने आज गोरखपुर में एक प्रेस वार्ता के दौरान सपा कांग्रेस गठबंधन पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा  कि बीजेपी ने अपने घोषणा पत्र में पूर्वांचल के हितों को महत्व दिया है।

स्वामी प्रसाद मौर्या ने कहा कि एम्स बनने से पूर्वांचल के लोगों को राहत मिल सकेगी। यहाँ के लोगों को उच्च स्तरीय  चिकित्सा जहां मिलेगी वही इंसेफ्लाइटिस का भी उचित इलाज मिलेगा जिससे मौतों पर लगाम लग सकेगी। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार आने पर हमारा पूरा प्रयास होगा कि लघु एवं सीमांत कृषकों को ब्याज मुक्त फसली ऋण उपलब्ध हो । स्वामी प्रसाद मौर्या ने कहा कि गन्ना किसानों के भुग़तान की समस्या पूर्ववती सरकारों ने चीनी मिल मालिकों से की सांठगांठ का नतीजा है। हमारी सरकार बनने पर ये संकल्प है कि किसानों के गन्ना बेचने के 14 दिनों के भीतर भुकतान व् 120 दिन के भीतर बकाया मूल्य का भुगतान, पूर्वांचल में कई नए मेडिकल कालेज खोले जाएंगे। नौजवानों को नौकरी देना हमारी प्राथमिकता होगी।
उन्होने कहा कि सपा सरकार में वर्तमान में कानून व्यवस्था खराब है। हम प्रदेश वासियो के सम्मान को देखते हुए अराजक तत्वों के खिलाफ कार्रवाई करेंगे। सपा कांग्रेस के गठबंधन पर स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि भ्रस्टाचार और  गुंडाराज दोनों आपस में मिल गए हैं। प्रदेश की जनता को सचेत रहना होगा। मुलायम सिंह  द्वारा गठबंधन  विरोध पर मौर्य ने कहा कि मुलायम सिंह सही कह रहे है। ⁠⁠⁠

Related posts