यूपी विधानसभा चुनाव 2017

भाजपा की बी टीम का हो रहा है सम्मेलन, असली हिन्दू युवा वाहिनी मेरे साथ-सुनील सिंह

आज दोपहर तीन और प्रत्याशियों का नाम घोषित करेगा हिन्दू युवा वाहिनी का सुनील सिंह गुट
गोरखपुर, 7 फरवरी। हिन्दू युवा वाहिनी अब सीधे तौर पर दो भागों में बंट गई है। संगठन के संरक्षक योगी आदित्यनाथ के पक्ष वाला गुट आज दिग्विजय नाथ डिग्री कालेज में सम्मेलन कर रहा है तो सुनील सिंह की अगुवाई वाल गुट दोपहर बाद तीन और प्रत्याशियों के नाम घोषित करने जा रहा है। सुनील सिंह ने कहा है कि असली हिन्दू युवा वाहिनी मेरे साथ है। आज जिसका सम्मेलन हो रहा है वह हिन्दू युवा वाहिनी नहीं भाजपा की बीट टीम है।
हिन्दू युवा वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष सुनील सिंह और उनके समर्थकों ने संगठन के मुख्य संरक्षक योगी आदित्यनाथ के खिलाफ बगावत कर दी थी। इसके बाद प्रदेश अध्यक्ष सुनील सिंह और प्रदेश महामंत्री राम लक्ष्मण को संगठन से बर्खास्त कर दिया गया था। योगी आदित्यनाथ ने हिन्दू युवा वाहिनी के नेताओं को चुनाव लड़ने पर सख्त कार्यवाही की चेतावनी दी थी। इसके बावजूद सुनील सिंह की अगुवाई वाले हिन्दू युवा वाहिनी लगातार प्रत्याशियों के नाम घोषित कर रही है। अब तक कुशीनगर, महाराजगंज, आजमगढ़, मउ, बस्ती, संतकबीरनगर आदि जिलों से 15 प्रत्याशियों के नाम घोषित किए जा चुके हैं। सुनील सिंह ने बताया कि आज दोपहर दो बजे खलीलाबाद में मधुबन, घोसी और बेल्थरा से संगठन के प्रत्याशियों के नाम घोषित किए जाएंगे।
उन्होंने आज दिग्विजयनाथ डिग्री कालेज में हो रहे हिन्दू युवा वाहिनी के सम्मेलन के बारे में कहा कि यह हिन्दू युवा वाहिनी का सम्मेलन नहीं बल्कि भाजपा की बी टीम का सम्मेलन है। असली हिन्दू युवा वाहिनी मेरे साथ है।

Related posts