जनपद

मेजबान सिसवा को हरा सिकटा बना चैंपियन

सिसवा बाजार (महराजगंज), 16 जनवरी। महात्मा गांधी इण्टर कालेज के मैदान पर सिसवा क्रिकेट क्लब द्वारा आयोजित राज्य स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता का फाइनल मैच मार्शल स्टूडेंट क्रिकेट क्लब सिकटा, कुशीनगर व मेजबान टीम सम्राट क्रिकेट क्लब सिसवा के बीच खेला गया जिसमे सिकटा की टीम शानदार प्रदर्शन के बदौलत चैंपियन बानी।

सोमवार को फ़ाइनल मुकाबले में निर्धारित 20-20 ओवर के मैच में सिकटा की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया। सिकटा की टीम ने मोहित 56, सचिन 29, अनूप 26, अखिलेश 18 व आकाश राव के 10 रनों के मदद से निर्धारित 20 ओवरों में सात विकेट खोकर 185 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। सिसवा की टीम की तरफ से सचिन ने 3, युवराज ने 2 तथा संजय व जुगनू ने 1-1 विकेट हांसिल किया। जबाब में सिसवा की टीम पूरे मैच में रनों के लिए जूझती रही। टीम के खिलाड़ी दीपक 46, बब्लू 13, अभय 12, मणि 9 व अरुण के 6 रनों के बदौलत भी 18वें ओवर में ही पूरी टीम 109 रनों पर ऑल आउट हो गई। सिकटा ने प्रतियोगिता के फ़ाइनल मैच जीत कर चैंपियन बन गई।

3a6422c9-d5ee-45c2-9fe3-3fa099450f39

मैन आफ द मैच के लिए सिकटा के खिलाड़ी मोहित को चुना गया और सिकटा के ही मुलायम को मैन ऑफ द सीरीज के पुरस्कार से नवाजा गया।

मैच के मुख्य अतिथि नगर पंचायत अध्यक्ष अशोक कुमार जायसवाल व विशिष्ट अतिथि प्रदीप सिंह एवं प्रधानाचार्य मदन पांडेय रहे। संचालन की भूमिका उमेश जायसवाल व अशरफ अली ने निभाया। इस अवसर पर कृष्ण मुरारी सिंह, अजय सिंह,दिनेश यादव,अलीहुसेन, मुहम्मद अहमद, पंकज सिंह, सत्यम सिंह, चेतन शाही, सन्नी बाबू, मुन्ना श्रीवास्तव, सोनू पूरी, आदर्श सिंह व आदित्य सिंह सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।⁠⁠⁠⁠

Related posts