समाचार

‘मेरे आंसुओं को मेरी कमजोरी न समझना……….’

महिला आईपीएस अधिकारी ने फेसबुक पर लिखा

गोरखपुर, 8 मई। महिला आईपीएस अधिकारी चारु निगम ने 7 मई को भाजपा विधायक डॉ राधा मोहन दास अग्रवाल का नाम लिए बिना फेसबुक पर लिख कर उन्हें जवाब दिया है। चारु निगम ने लिखा है – मेरे आंसुओं को मेरी कमजोरी न समझना, कठोरता से नहीं कोमलता से अश्क झलक गए। ‘

शराब की दुकान हटाने की मांग को लेकर रास्ता जाम कर रहीं महिलाओं पर लाठीचार्ज की घटना के बाद भाजपा विधायक डॉ अग्रवाल से गोरखनाथ क्षेत्र की सीओ आईपीएस चारु निगम की बहस हुई। कल की घटना का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमे भाजपा विधायक, आईपीएस अधिकारी चारु निगम को फटकार रहे हैं और चारु निगम के आँखों में आंसू आ गए और रुमाल से आंसू पोंछ रही हैं।

इस घटना की मिडिया में खूब चर्चा है। आईपीएस अधिकारी चारु निगम ने कल की घटना के बारे में अपने फेसबुक पर स्टेटस लिखा है। उन्होंने अपनी बात एक शेर से शुरू की है-

मेरे आंसुओं को मेरी कमजोरी न समझना

कठोरता से नहीं कोमलता से अश्क झलक गए।

महिला अधिकारी हूँ तुम्हारा गुरुर न देख पायेगा

सच्चाई में है जोर इतना अपना रंग दिखायेगा

चारु निगम ने साथ देने वालों को धन्यवाद देते हुए घटना के बारे में लिखा है कि हमारी ट्रेंनिग मुझे कमजोर होना नहीं सिखाती। मैंने उम्मीद नहीं की थी कि एसपी सिटी वहां की जा रही तर्कहीन बातों को ख़ारिज कर देंगे और मेरी चोटों के बारे में बात करेंगे।

IMG-20170508-WA0000

एसपी सिटी के आने के पहले मैं वहां मौजूद सबसे सीनियर अधिकारी थी। एसपी सिटी आये और पुलिस फोर्स के साथ खड़े हुए तो मैं भावुक हो गई। चारु निगम ने मीडिया को सच के साथ खड़े होने सकारात्मक रुख दिखाने के लिए धन्यवाद दिया है।

Related posts