यूपी विधानसभा चुनाव 2017

यूपी में जनता ने बदलाव का मन बना लिया है-अजित सिंह

पीपीगंज (गोरखपुर ), 23 फरवरी। राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी अजीत सिंह ने कैम्पियरगंज विधान सभा के पीपीगंज पशुबाजार मे 23 फरवरी को एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में 15 वर्षों से आम जनता और किसानो को सपा व बसपा की सरकार ने छला है जिससे तंग आकर जनता प्रदेश मे बदलाव का मन बना लिया है और परिवर्तन करने जा रही है ।
उन्होने कहा कि देश की तथा प्रदेश की जनता को भाजपा ने केवल लाइन लगवाया और झूठे सपने दिखाये जिससे भाजपा को भी जनता सबक सिखायेगी। देश की खुशहाली की रास्ता गांव से शुरू होता है फिर भी प्रदेश का किसान बदहाल है ।
श्री चौधरी ने कहा सपा केवल एक परिवार की पार्टी है और एक ही परिवार प्रदेश चलाता है जिससे प्रदेश की हालत बद से बतर हो गयी है और उत्तर प्रदेश अपराध का प्रदेश बन गया है ।
राष्ट्रीय लोक दल के प्रदेश अध्यक्ष डाक्टर मसूद ने कहा प्रदेश मे इस चुनावी समर मे अन्य पार्टीया जाति और धर्म को लेकर चल रही है वही राष्ट्रीय लोक दल किसान मजदूर गरीब को लेकर प्रदेश के विकास की बात कर रही है अगर हमारी पार्टी सत्ता मे आई तो प्रदेश के किसान और नौजवान का विकास होगा ।

f98f3460-a738-47ae-986c-970c6273d691
इस कार्यक्रम के दौरान कैम्पियरगंज बिधान सभा के राष्ट्रीय लोक दल के प्रत्याशी गोरख सिंह ने कहा कि अगर जनता का सहयोग मिला तो विकास होगा ।

सभा में कैम्पियरगंज विधान सभा से हिन्दू युवा वाहिनी के 169 कार्यकर्ता त्याग पत्र देकर राष्ट्रीय लोक दल मे शामिल हुए है ।
इस मौके पर प्रमुख रूप से रजनीकांत मिश्रा, प्रभाकर दूबे, नर्बदेश्वर तिवारी, महातम निषाद, ओमपाल सिह, सुधाकर पाण्डेय, के एन सिंह, बिकास चन्द चतुर्वेदी, गोविन्द यादव, रामअवतार तिवारी, समेत राष्ट्रीय लोक दल के सैकड़ो कार्यकर्ता व क्षेत्रीय लोग मौजूद थे ।
सभा की अध्यक्षता राष्ट्रीय लोक दल के जिलाध्यक्ष रमेश सिंह सैंथवार व संचालन प्रभाकर दूबे ने किया ।

Related posts