राज्य

यूपी में बसपा ही दे सकती है अपराध मुक्त, भयमुक्त समाज -राम प्रसाद चौधरी

सग़ीर ए खाकसार

सिद्धार्थनगर, 27 दिसम्बर।बसपा के पूर्व मंत्री एवं  विधायक राम प्रसाद चौधरी ने कहा है कि बसपा ही उत्तर प्रदेश में अपराध मुक्त, भयमुक्त समाज की स्थापना कर सकती है। बसपा के शासन में अराजक तत्वों के हौसले पस्त हो जाते हैं।समाज के अंतिम व्यक्ति को न्याय मिलता है।

श्री  चौधरी मंगलवार को शोहरतगढ़ विधानसभा अंतर्गत तुलसियापुर  चौराहे पर आयोजित एक विशाल जान सभा को बतौर मुख्य अथिति संबोधित कर रहे थे।सपा सरकार पर तीखा प्रहार करते हुए श्री चौधरी ने कहा कि ईमानदार अधिकारी बेबस हैं। भ्रष्ट सपा नेताओं के हाथ में सत्ता की नकेल है। बसपा ने अपने पिछले शासन काल में सवर्णों और पिछड़ों को उनका हक दिलाया। सपा,कांग्रेस और भाजपा सिर्फ इन जातियों का शोषण करती हैं।

mo-jamil

शोहरतगढ़ विधान सभा के बसपा प्रत्याशी व् सिद्धार्थ नगर के चेयरमैन मोहम्मद जमील सिद्दीकी ने इस मौके पर जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश में भय व् अराजकता का माहौल है। जनता विवश और लाचार है।बहन मायावती के नेतृत्व में ही प्रदेश का सर्वांगीण विकास संभव है। वे ही अपराध व् भयमुक्त शासन दे सकती हैं। श्री सिद्दीकी ने प्रदेश सरकार पर हमला करते हुए कहा कि सपा सरकार में अपराध को ग्राफ बढ़ जाता है। सपा सरकार की प्राथमिकता में कभी भी  शांति, सुशासन और जनकल्याण कारी नीतियों का समावेश नहीं होता है। श्री सिद्दीकी ने कहा कि लोगों में बेचैनी का आलम है। जनता जल्द से जल्द इस सरकार से निजात चाहती है। जनसभा में उमड़ी भीड़ बसपा की लोकप्रियता की प्रतीक है ।यह बसपा सरकार की आहट का इशारा भी है।

f369220b-b3b3-4893-8685-cf7223207557

जनसभा को बसपा के जोनल कोर्डिनेटर संजय कुमार गौतम के अलावा अन्य कई बसपा नेताओं ने भी संबोधित किया।सभा का सञ्चालन हरि राम गौतम ने किया।इस मौके पर बड़ी संख्या में बसपा समर्थक व् पदाधिकारी उपस्थित रहे।⁠⁠⁠⁠

Related posts