समाचार

योगी को आतंकवादी कहने पर डॉ अय्यूब पर भड़के हिन्दू संगठन, मुकदमा दर्ज कराया, पुतला फूंका

गोरखपुर, 26 जुलाई। पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर अय्यूब दावरा भाजपा संसद योगी आदित्यनाथ को आतंकवादी कहने पर हिंदुवादी संघटन भड़क गए हैं। भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा, अल्पसंख्यक मोर्चा , हिंदू युवा वाहिनी ,शिव राष्ट्र सेना के कार्यकर्ताओं ने आज उनके बयान का विरोध करते हुए पुतला फूंका।  हिंदू युवा वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष सुनील सिंह ने डॉ अय्यूब के खिलाफ कैंट थाने में डॉ अय्यूब के खिलाफ धारा  295 ए, 500, 504, 505 and 506 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज कराया है।

डॉ अय्यूब ने कल चम्पा देवी पार्क में निषाद संगठनों दावरा पूर्व संसद फूलन देवी के शहादत दिवस पर आयोजित सभा में योगी आदित्यनाथ की तुलना आतंकवादी से की थी। उन्होने कहा था कि गोरखपुर में निषादों ने योगी आदित्य नाथ को वोट देकर सांसद बनाया लेकिन उन्होंने इस वर्ग की चिंता नहीं की। आज भी धर्म के नाम पर मुसलमानों को आतंकवादी कहा जाता है, जबकि सच यह है कि यहीं पर एक आतंकवादी योगी आदित्य नाथ बैठे हैं।

dr ayub
पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अय्यूब

डॉ अय्यूब कि बयान कि निंदा करते हुए भाजपा युवा मोर्चा के क्षेत्रीय मंत्री डॉक्टर धर्मेंद्र सिंह ने कहा कि योगी के बारे में कहने से पहले डॉक्टर को अपना चेहरा आईने में देख लेना चाहिए।उनकी टिप्पणी बताती है कि वह मानसिक रुप से दिवालिया हो चुके हैं। योगी सिर्फ सांसद ही नहीं हिंदुत्व के प्रतीक है । उनके विषय में अनाप-शनाप बोलने वाले को हिंदू समाज बर्दाश्त नहीं करेगा।

हिंदू युवा वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष सुनील सिंह ने कहा कि डॉ अय्यूब खुद विवादों में घिरे हुए इंसान है। उनके अस्पताल में कई बार छापे पड़ चुके हैं। ऐसा इंसान  सदर सांसद योगी आदित्यनाथ के खिलाफ गलत बयानबाजी कर सुर्खियां बटोरना चाह रहा है जिसकी हम घोर निंदा करते हैं।उनके खिलाफ प्रदेश सरकार को कानूनी कार्यवाही करते हुए गिरफ्तार करना चाहिए। शिव राष्ट्र सेना के प्रदेश संयोजक रितेश कुमार आल्हा ने कहा की अगर पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष योगी आदित्यनाथ से माफी नहीं मांगते हैं तो शिव राष्ट्र सेना पूरे प्रदेश में सड़क जाम कर विरोध प्रदर्शन करने के लिए बाध्य होगी।

Related posts