जनपद

योगेश्वर सिंह के निधन पर निचलौल में शोक सभा, सरकार से आश्रितों को 25 लाख की मदद देने की मांग

निचलौल (महराजगंज ), 25 सितम्बर। गोरखपुर के वरिष्ठ पत्रकार योगेश्वर सिंह के आकस्मिक निधन से पत्रकारिता जगत आहत है। शनिवार को ब्लाक सभागार में जप्रे क्लब तहसील इकाई निचलौल द्वारा शोक सभा कर पत्रकार योगेश्वर सिंह की आत्मा की शान्ति के लिये प्रार्थना की गयी।इसके उपरान्त पत्रकारों ने मुख्यमंत्री को सम्बोधित एक ज्ञापन एसडीएम को सौंप कर पत्रकार के परिजनों को तत्काल 25 लाख रुपये की आर्थिक मदद किये जाने की मांग की।

वरिष्ठ पत्रकार दिग्विजय नारायण मिश्र ने कहा कि योगेश्वर सिंह ने अपनी छोटी सी जिन्दगी में बडा मुकाम हासिल कर निष्पक्ष पत्रकारिता को एक नई उचाई पर ले जा रहे थे।उनका यू अचानक चले जाना बेहद कष्टप्रद है। तहसील अध्यक्ष रवि प्रताप सिंह ने कहा कि योगेश्वर सिंह के निधन से पूरा पत्रकारिता जगत आहत हुआ है।लेकिन वह अपने व्यक्तिव और लेखनी के चलते हमेशा जिन्दा रहेगें।उनके निधन के सदमें से जूझ रहे उनके आश्रितों को सरकार से 25 लाख रूपये की आर्थिक मदद दिये जाने की मांग करते हुये पत्रकारों ने मुख्यमंत्री को सम्बोधित एक ज्ञापन भी एसडीएम को सौंपा।

इस दौरान वरिष्ठ पत्रकार अजय जायसवाल, मनोज राय, पुनीत मिश्र ,सुधांशु नारायण तिवारी, प्रताप नारायण जायसवाल, पूरन गुप्ता, नर्वदा पाण्डेय, गुफरान अहमद, कुंदन सिंह, जितेन्द्र त्रिपाठी, अरूण वर्मा, सुनील पाठक, ओमकार कसेरा व निजामुद्दीन आदि मौजूद रहे।

Related posts