जनपद

शहीद जवानों के परिजनों की मदद के लिए 22,105 रुपए एकत्र किया

भारतीय सेना के कोष के लिए माँगी एक-एक रूपये का सहयोग राशि

सिसवा बाजार ( महराजगंज), 26 सितम्बर। जम्मू कश्मीर के उड़ी आर्मी बेस पर आतंकी हमले में शहीद वीर जवानों के परिजनों को आर्थिक मदद के लिए नगर पंचायत कमेटी सहित नगर के लोगों ने नगर में भ्रमण कर 22,105 रुपए इकट्ठा किया जो जिलाधिकारी के माध्यम से शहीद परिजनों के परिवारो को भेजा जायेगा।
सोमवार को सिसवा नगर के अमरपुरवा से नगर पंचायत कमेटी तथा लोगों ने चन्दा एकत्र करना शुरू किया और रामजानकी मंदिर, स्टेट चौक, सब्जी मण्डी, प्रेम चित्र मंदिर रोड, सायर देवी स्थान, फल मंडी, मेन मार्केट, स्टेट बैंक चौराहा, मिशकारी मुहल्ला से होकर अमरपुरवा पहुँचे। इस के बाद शहीद सैनिको के प्रति दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि अर्पित की गयी।
इस अवसर पर नगर पंचायत अध्यक्ष अशोक कुमार जायसवाल ने कहा कि पाकिस्तान के कायराना हरकत से आज देश का हर नागरिक पाकिस्तान व आतंकवादियों के प्रति आक्रोशित है। ऐसी परिस्थिति में देश वासियों का नैतिक कर्त्तव्य है कि देश की एकता और अखण्डता के लिए सेना के शहीद परिवारो को आर्थिक मदद की जाये। आज नगर में हिन्दू-मुस्लिम सभी ने मिलकर 22105 रुपए एकत्र किया। यह धन जिलाधिकारी के माध्यम से शहीद सैनिको के परिजनों को भेजी जायेगी।
चन्दा एकत्र करने वालो में राजेश कुमार, कमलेश कुमार मद्धेशिया, गुड्डू कुमार मद्धेशिया, कन्हैया जायसवाल, लालबहादुर गोड, सन्दीप सोनी, शिव जी सोनी, हाशिम अंसारी, शिव रौनियार,प्रेमलाल विद्रोही,मुन्ना गोड रहे।

Related posts