जनपद

शिक्षा मित्र संघ ने शिक्षामित्रों को धैर्य से काम लेने को कहा

गोरखपुर, 26 दिसम्बर। उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षा मित्र संघ की बैठक नगर निगम स्थित रानी लक्ष्मी बाई पार्क में हुई जिसमें जनपद के सभी शिक्षामित्रों को संयम और धैर्य से काम लेने को कहा गया। बैठक में कहा गया कि आए दिन शिक्षामित्र आत्महत्या या हार्ट अटैक से मौत को गले लगा रहे हैं वे साथी संघ पर भरोसा रखे । जनवरी माह में सुप्रीम कोर्ट में संघ के तरफ़ से डाली गई पुनर्विचार याचिका की ओपेन सुनवाई हो सकती है और इस सुनवाई में एक बार पुन: शिक्षामित्र विजय प्राप्त करेंगे ।

बैठक में संसद व विधान सभा में शिक्षामित्रों की आवाज़ उठाने वाले सांसदों और विधायकों को बधाई दी गई. बैठक में शाम चार बजे विद्यालय बंद होने का विरोध किया गया और कहा गया की इससे दूरदराज के शिक्षामित्र खासे परेशानी महसूस कर रहे हैं । घर आते आते काफ़ी अंधेरा हो जा रहा है ,प्रशासन को एक बार अपने फ़ैसले पर बिचार कर लेना चाहिए ।
बैठक में बेचन सिंह ,लालधर निषाद  ,सुशील सिंह , अशोक चंद्रा  ,रामचंद्र सिंह ,श्रवण कुमार सिंह ,शैलेंद्र राव ,अजय यादव  ,मिट्ठू प्रसाद ,करुणाकर पांडेय  ,अमरजीत  ,रामशीला  ,सतीश  ,राकेश कुमार व रविऔद्र चौधरी उपस्थित रहे ।

Related posts