जनपद

सड़क हादसे में पत्नी समेत कस्टम अधिकारी घायल, हालत गंभीर

गोरखपुर, 3 अक्तूबर. गोरखपुर-सोनौली राष्ट्रीय राजमार्ग 24 पर देवपुर चौराहे के पास सड़क हादसे में नौतनवा कस्टम अधिकारी लवलेष कुमार और उनकी पत्नी उर्मिला घायल हो गईं। पुलिस दोनों को सीएचसी बनकटी लेकर पहुंची। वहां हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।
कस्टम अधिकारी मूल रूप से चित्रकुट जनपद के सपहा गांव के रहने वाले हैं। दशहरे के अवकाश में पत्नी के साथ गांव गए थे।
सोमवार को अपनी कार से नौतनवा के लिए लौट रहे थे। देवपुर चौराहे पर किसी वाहन ने उनकी कार को टक्कर मार दी। इससे कस्टम अधिकारी लवलेष कुमार व उनकी पत्नी उर्मिला देवी घायल हो गईं। दोनों को चोट इतनी ज्यादा लगी थी कि वे हादसे के बाद कार से बाहर भी नहीं निकल सके। सुबह वहां से गुजर रहे लोगों ने कार में दर्द से कराहते उनकी आवाज सुनी तो पुलिस को सूचित किया।
मौके पर पहुंचे एसओ पुरंदरपुर गिरिजेश उपाध्याय ने दोनों को कार से निकलवा सीएचसी बनकटी पंहुचवाया। वहां हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है। हादसा किस वाहन से हुआ अभी इसका पता नहीं चल सका है।
थानाध्पक्ष ने बताया कि तहरीर मिलते ही कार्रवाई की जाएगी। सोनौली हाईवे पर एक महीने के भीतर यह दूसरी बड़ी घटना है। इससे पहले कार व टैंकर की टक्कर में आठ नेपाली नागरिको की मौत हो गई थी।

Related posts