यूपी विधानसभा चुनाव 2017

सपा सरकार में मुस्लिम समाज का सर्वाधिक नुकसान हुआ-आमिर रशादी

गोरखपुर, 22 फरवरी। इलाहीबाग निकट आगा मस्जिद में बुधवार को नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए उलेमा काउंसिल के राष्ट्रीय अध्यक्ष आमिर रशादी ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने पिछले पांच साल के अपने कार्यकाल में मुस्लिम समाज का अत्यधिक नुकसान किया है|

उन्होने कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मुस्लिम समाज को 18 प्रतिशत आरक्षण तथा जेल में बंद मुस्लिम समाज के बेकसूर नौजवानों को रिहा करने का वादा किया था| बंद नौजवानों को रिहा करना तो दूर मुस्लिम समाज की तमाम महिलाओं के साथ ज्यादती रोकने में नाकामयाब रहे। मुजफ्फर नगर में हजारों हजार मुस्लिमों को शरणार्थी शिविर में रहने को मजबूर किया। आज इनके हमराही बने कांग्रेस पार्टी के जुल्मों को भी मुस्लिम समाज भुला नहीं है। कांग्रेस ने मेरठ में नरसंहार किया और  दिल्ली में बटला हाउस में जो फर्जी  एनकाउंटर कर मुस्लिम समाज के निर्दोषों की बलि दी गई । आज पूरा मुस्लिम समाज बसपा की मुखिया बहन मायावती के साथ कंधे से कंधा मिला कर चल रहा है।

सभा को संबोधित करते हुए पूर्व कैबिनेट मंत्री रामवीर उपाध्याय ने कहा की बसपा की लहर नहीं आंधी है , जो सभी विरोधियों को बहा के ले जाने वाली है | समाज की असल हित की बात अगर किसी दल ने की है तो वह बसपा है। सभा को संबोधित करते हुए पूर्व कैबिनेट मंत्री ठाकुर जयवीर सिंह ने कहा की आंकड़ों की बाजीगरी दिखा कर राजनीति करना सपा और भाजपा का पुराना शौक रहा है, मुस्लिम समाज की पीड़ा को अगर किसी राजनैतिक दल ने वास्तविक रूप से समझा है तो वह बसपा है | सभा में  जोनल कोआर्डिनेटर श्रवण कुमार निराला ,  सुरेश भारती, गौतम प्रसाद , ख्वाजा शमसुद्दीन ,एजाज़ अहमद,  संजय पाण्डेय ,  मनोज कुमार , निसार खान नन्हे , हाजी याकूब अंसारी , अशफाक मेकरानी , आफ़ताब नेजामी ,आलम अंसारी  , इजहार अंसारी , ओ एन पाण्डेय , ओ पी मिश्र आदि मौजूड़े थे।

Related posts