राज्य

हिन्दू और मुसलमानों को बांटने का भाजपा का मंसूबा पूरा नहीं होगा -डॉ अयूब

पडरौना में एलायंस फार इम्पावरमेंट आफ नेटिव इंडियंस की रैली
कुशीनगर, 27 सितम्बर । पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डा0 मोहम्मद अयूब ने कहा कि भाजपा हिन्दू और मुसलमानों को बांट कर सरकार बनना चाहती है। उसका यह मंसूबा किसी कीमत पर पूरा नहीं होगा। भाजपा एक साम्प्रदायिक ताकत है जो मुसलमानों को घृणा के भाव से देखती है।
डा अयूब उदित नारायण डिग्री कालेज के खेल मैदान में ‘ सरकार बनाओ, अधिकार पाओ महारैली ’ को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा हमारा उद्देश्य देश के संविधान की मूल भावना के अनुसार देश के संसाधनों के में सभी नागरिकों को बिना भेदभाव हिस्सेदारी व न्याय दिलाना है। इसलिए हमने एलायंस फार इम्पावरमेंट आफ नेटिव इंडियंस बनाया है।
निषाद पार्टी के डा. संजय निषाद ने कहा कि सपा व बसपा सरकार में आते ही अपने बेस वोट को लाभ पहुंचाने लगती है और दूसरी जातियां उपेक्षित हो जाती हैं। इसलिए अति दलितों, अति पिछड़ों को अपने सम्मान व हक के लिए आगे आना चाहिए और अपनी सरकार बनानी चाहिए।
महान दल के केशव देव मौर्य ने कहा कि बाबा साहब दबे कुचले लोगों को एक मंच पर ले आए लेकिन बहन जी ने उसकी कमान एक ब्राह्मण के हाथ में सौंप दी। सभा को अजहमुल्लाह उर्फ गुड्डू भैया, किशोर यादव, ई. सत्वंत यादव,गोविन्द कुमार,गुड्डू अंसारी, राजेन्द्र उर्फ मुन्ना यादव ने भी सम्बोधित किया।

Related posts