Templates by BIGtheme NET
Home » राज्य » सीएम ने निर्माणाधीन एम्स और नन्दानगर अण्डरपास का निरीक्षण किया

सीएम ने निर्माणाधीन एम्स और नन्दानगर अण्डरपास का निरीक्षण किया

गोरखपुर .  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज अपने तीन दिवसीय दौरे के अंतिम दिन निर्माणाधीन एम्स और नन्दानगर अण्डरपास का निरीक्षण कर कार्यों की प्रगति के बारे में जानकारी प्राप्त की।
उन्होंने सबसे पहले कूड़ाघाट में जाकर निर्माणाधीन एम्स को देखा। उन्होंने हाईट्स कंपनी के अधिकारियों से डिजाइन एंव लेआउट के बारे में विस्तार से जानकारी प्राप्त की एंव थ्री डी नक्शे के माध्यम से एम्स के स्वरूप की जानकारी ली। उन्होंने वहां पर ध्वस्त हो रहे बिल्डिंगों के मलबे को भी शीघ्रता से हटाने का निर्देश दिया। उन्होंने हाईट्स कंपनी के अधिकारियों से एम्स के निर्माण में तेजी लाने को कहा। इस दौरान मुख्यमंत्री ने निर्देश दिया शीघ्रता से काम करते हुए जल्द से जल्द एम्स का निर्माण पूर्ण कराया जाये तथा मार्च 2019 तक ओ.पी.डी. एंव आयुषविंग का निर्माण पूर्ण करें।
इसके बाद मुख्यमंत्री ने नन्दानगर में बन रहे अण्डरपास का भी निरीक्षण कर कार्यों की प्रगति को देखा। इस दौरान वहां पर उपस्थित रेलवे के अधिकारियों द्वारा नन्दानगर में बनाये जा रहे अण्डरपास के डिजाइन के बारे में मुख्यमंत्री जी को विस्तार पूर्व जानकारी दी। मुख्यमंत्री ने दिसम्बर तक अण्डरपास का कार्य गुणवत्ता के साथ पूरा करने को कहा.
निरीक्षण के दौरान मण्डलायुक्त अनिल कुमार, जिलाधिकारी के. विजयेन्द्र पाण्डियन, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शलभ माथुर, जन प्रतिनिधि, रेलवे तथा एम्स के अधिकारी उपस्थित रहे।

About गोरखपुर न्यूज़ लाइन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*