जनपद

कर्नाटक में सच्चाई की जीत हुई है : डॉ0 सैय्यद जमाल

गोरखपुर. कांग्रेस के जिलाध्यक्ष डॉ0 सैय्यद जमाल ने कहा कि कर्नाटक में सच्चाई की ही जीत हुई है. कांग्रेस सदैव सत्यमेव जयते के सिद्धांत पर ही चलती है।

न्यायपालिका का आभार व्यक्त करते हुए डॉ0 जमाल ने कहा कि देश के सर्वोच्च गरिमामय संस्थान के हस्तक्षेप के कारण ही 15 दिन के समय को 19 मई की शाम 4 बजे में बदला जा सका और लोकतंत्र की रक्षा हो सकी. खरीद फरोख्त की सारी कोशिशें धरी रह गईं।

डॉ0 जमाल ने कहा कि सत्ता व सरकार के नशे में चूर भाजपा ने विपक्ष के विधायकों को उनके अपने खर्च पर  हवाई जहाज़ और होटल की सुविधा से वंचित करके उनके लोकतांत्रिक अधिकार तो दूर व्यक्तिगत अधिकारों तक का हनन करके अपनी फासिस्टवादिता की नई मिसाल पेश की है, जो सर्वथा निंदनीय व अक्षम्य है।   डॉ0 जमाल ने कहा कि केवल अपने आप को ही देश व राष्ट्र की परंपराओं एकमात्र वाहक मानने वाली भाजपा ने आज पुनः अपने नौटंकीपन की पोल खोलते हुए कर्नाटक विधानसभा में राष्ट्रगान के दौरान ही भाजपा मुख्यमंत्री और उनके विधायकों ने कक्ष से बाहर जाकर  राष्ष्ट्रीय मर्यादा को तार तार कर दिया। डॉ0 जमाल ने कहा कि कर्नाटक से उठी बदलाव की लहर अब थमने वाली नही. यह 2019 लोकसभा चुनाव तक लगातार चलती रहेगी क्योंकि अब वक्त बदलाव का है.

Add Comment

Click here to post a comment