पोस्टर जारी कर योगी को दिखाया राम, विपक्षी दलों को रावण

गोरखपुर , 5 जून। उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं। इसके पहले ही विभिन्न पार्टियों के बीच छिड़ा पोस्टरवार थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक बार फिर भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने योगी आदित्यनाथ के 44वें जन्मदिन पर एक विवादित पोस्टर जारी कर सियासी हलके में खलबली मचा दी है। पोस्टर में महंत आदित्यनाथ को भगवान राम के अवतार के रूप में दिखाया गया है और अन्य पार्टियों को रावण के रूप में दिखाया गया है।

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने आज टाउनहाल पर भाजपा के फायर ब्रांड नेता व सांसद महंत योगी आदित्यनाथ के 44वें जन्मदिन पर केक काटा और पोस्टर जारी किया। पोस्टर में आदित्यनाथ को राम के अवतार के रूप में दिखाया गया है । वहीं बसपा, कांग्रेस, आप, एमआईएमआईएम, जेडीयू, पीस पार्टी और सपा को सात सिरों वाले रावण के रूप में दिखा, पोस्टर में दाहिनी तरफ भगवान राम के अवतार के रूप में खड़े सांसद महंत आदित्यनाथ को तीर और धनुष लिए यूपी का राम बताया गया है, तो वहीं बाईं ओर सात सिरों वाला रावण खड़ा है। रावण का पहला सिर बसपा, दूसरा कांग्रेस, तीसरा आप, चौथा एआईएमआईएम, पांचवां जेडीयू, छठां पीस पार्टी और सातवां सपा को प्रदर्शित करता है।

पोस्टर के ऊपर कमल का फूल और उसके नीचे ‘संकल्प 2017 में रावण को करेंगे पराजित’ लिखा हुआ है। पोस्टर के नीचे निवेदक के रूप में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा गोरखपुर की तरफ से संसद महंत योगी आदित्यनाथ को 44वें जन्मदिन की मुबारकबाद दी गई है। इस संबंध में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के पूर्व प्रदेश कार्यसमिति सदस्य इरफान अहमद का कहना है कि आज उनके सांसद महंत आदित्यनाथ का 44वां जन्मदिन है । इस उपलक्ष्य में उन्होंने केक काटकर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है।

yogi birhday

इरफान कहते हैं कि पोस्टर जारी कर अन्य पार्टियों को इस बात का एहसास दिलाने का प्रयास किया गया है, कि वर्ष 2017 के विधानसभा चुनाव में भाजपा की पूर्ण बहुमत के साथ जीत होगी । भगवान राम के अवतार के रूप में महंत आदित्यनाथ भाजपा रावण रूपी अन्य पार्टियों का वध कर जीत सुनिश्चित कर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बनेंगे । इसके साथ ही प्रदेश से लूट, अपराध, बलात्कार और भ्रष्टाचार का भी खात्मा हो जाएगा।

 

Leave a Comment

Skip to toolbar