समाचार

बढते अपराध व भ्रष्टाचार के विरोध में अधिवक्ता तीन दिवसीय उपवास पर

  • 8
    Shares

महराजगंज। जिले में बढ़ते अपराध व भ्रष्टाचार के विरोध में दीवानी न्यायालय परिसर में अधिवक्ता अनिरुद्ध पटेल गुरूवार से तीन दिवसीय उपवास पर बैठ गए हैं.

अनिरुद्ध पटेल सिविल कोर्ट बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष है. उन्होंने कहा कि प्रदेश की सरकार तथा अधिकारियों का ध्यान महराजगंज जनपद में व्याप्त भ्रष्टाचार तथा बढते अपराध की ओर आकृष्ट कराने के लिए तीन दिवसीय उपवास शुरू किया हूँ जो 18 अगस्त तक चलेगा.

उन्होंने  डीएम के माध्यम से प्रधानमंत्री को संबोधित ज्ञापन है ने कहा कि महराजगंज जनपद नेपाल सीमा से सटा हुआ जिला है जो पहले गोरखपुर जिले का हिस्सा रहा। महराजगंज अति पिछड़े जनपदों में शुमार है. यहाँ के जनप्रतिनिधियों ने विकास के लिए कोई सार्थक पहल नही किया। अपराध व भ्रष्टाचार यहां पर जड़ जमा चुकी है. सरकारी तंत्र जनता की हितों की अनदेखी कर लूट खसोट में लगा है.  पुलिस भी अपने दायित्वों को भूल कर भ्रष्टाचार में लिप्त है.

अधिवक्ता ने आरोप लगाया कि थाने पर तैनात पुलिस कर्मियों की शिकायत करने पर जांच उसी थाने के पुलिस को सौंप दी जाती है। जिले की जनता मौजूदा व्यवस्था से खिन्न है।अपने को असुरक्षित महसूस कर रही है।

इस अवसर पर महेन्द्र शर्मा, फिरोज अहमद, राधेश्याम,उमेश शर्मा, मोहन भारती, रामजी सिंह, रमाशंकर पटेल, डीएन पांडेय,राम आसरे आदि अधिवक्ता मौजूद रहे.

Add Comment

Click here to post a comment