समाचार

गोरखपुर के अंजीत श्रीवास्तव दिल्ली में सम्‍मानित

  • 229
    Shares

गोरखपुर. दिल्ली में न्यूज़ नेशन/ न्यूज स्टेट समूह के एंकर अंजीत श्रीवास्तव को पूर्व राष्ट्रपति डॉ. एस राधाकृष्णन की 131वीं जयंती पर पत्रकारिता में योगदान के लिए सम्मानित किया गया. ये अवॉर्ड् समारोह डॉ.एस राधाकृष्णन स्मृति राष्ट्रीय शिक्षक एवं नेशनल मीडिया नेटवर्क ने आयोजित किया था. इसमें 75 शिक्षाविद और मीडियाकर्मियों को सम्मानित किया गया.

अंजीत श्रीवास्तव पिछले कई वर्षों से पत्रकारिता जगत में सक्रिय भूमिका निभा रहे हैं. खास कर उत्तर प्रदेश की राजनीति पर उनकी विशेष पकड़ मानी जाती है. हाल ही में हुए टॉक शो में तीन तलाक, हलाला और महिला उत्पीड़न जैसे मुद्दों पर बेहतर ढ़ंग से उन्होंने अपना नज़रिया पेश किया. महिला और चाइल्ड शेल्टर होम को लेकर भी बेबाकी से जनता की तरफ से अपनी बात रखी. अंजीत श्रीवास्तव 2013 में उत्तराखंड में आई आपदा को लेकर भी ग्राउंड जीरो से रिपोर्टिंग कर चुके हैं और जमीनी हक़ीक़त को उजागर कर चुके हैं.

अंजीत 7 वर्षों से मीडिया में कार्यरत हैं और न्यूज़ नेशन समूह के साथ 4 साल से जुड़े हुए हैं, पिछले उत्तर प्रदेश चुनाव के दौरान कवरेज के लिए भी अंजीत की ऐंकरिंग और रिपोर्टिंग को लेकर युवाओं के बीच सराहा गया था. वह गोरखपुर के कौड़ीराम क्षेत्र के मूल निवासी हैं.

Add Comment

Click here to post a comment